RANCHI: रिम्स परिसर से बीते क्ख् अगस्त को गायब हुए क्फ् दिन के बच्चे और उसे ले जाने वाली युवती को बरियातू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने एक परिचित को बच्चा देने का वायदा की थी, इसलिए उसने बच्चे को ले लिया और उन्हें सौंप दिया। इधर, बच्चे को रखनेवाले परिवार ने का कहना है कि युवती ने बताया था कि एक बच्चा है, लेकिन उसके मां-बाप बहुत गरीब हैं। इसलिए उस बच्चे को ले आई।

फरार चल रही थी युवती

गौरतलब हो कि बच्चे की मां सुषमा एक्का और पिता सोमरा उरांव ने मामले में बरियातू थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद युवती के पते पर छापेमारी की गई, लेकिन, वह फरार मिली। दो दिन पहले पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें बच्चे को ले जाने वाली युवती जाती दिखी है। इस मामले में बरियातू थाने में दिव्या होरो के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

एएनएम बता ले लिया था झांसे में

क्ख् अगस्त को बच्चे की मां सुषमा के पास चचेरी बहन सबिता के साथ उसकी दोस्त दिव्या होरो पहुंची थी। दिव्या होरो ने खुद को रिम्स की एएनएम स्टूडेंट बताकर बच्चे की तस्वीर खिंचवाने और रिम्स में पोस्टर लगवाने की बात कह उन्हें झांसे में लिया। इसके बाद रिम्स परिसर बुलाकर बच्ची को लेकर गायब हो गई। मामले में बरियातू थाना जाकर सुषमा ने प्राथमिकी दर्ज कराया। बच्चे के पिता सोमरा उरांव ने बच्चा गायब करने में सुषमा की चचेरी बहन सबिता की भूमिका पर भी संदेह जताया था।

Posted By: Inextlive