-सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बगान एरिया स्थित क्रॉस रोड नंबर 8 से बरामद हुआ शव

-बारडीह स्थित फौजा बगान एरिया निवासी कशमीर सिंह की बेटी थी माही

-16 अगस्त की सुबह से थी लापता, दो महीने से रह रही थी नानी के घर पर

-सदगोड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

JAMSHEDPUR: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बगान एरिया स्थित क्रॉस रोड नंबर 8 से क्म् अगस्त की सुबह से लापता चार साल की मासूम माही का शव गुरुवार की सुबह करीब सात बजे छठ घाट में तैरता हुआ पाया गया है। इसे देख आस-पास के लोगों ने शोर मचाया। माही के शव को पानी में तैरता देख परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे। इसे देख पूरी बस्ती गमगीन हो गई। मौके पर पहुंची सिदगोड़ा थाना पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। बच्ची बारडीह स्थित फौजा बगान एरिया निवासी कशमीर सिंह की बेटी थी। वह पिछले दो महीने से अपने नानी के घर में रह रही थी।

नानी के घर आई थी माही

माही अपनी मां परविंदर कौर के साथ पिछले दो महिने से अपने नानी के घर में रह रही थी। माही की मौसी मिंटू ने बताया कि माही के पापा पिछले दो महीने से कानवाई लेकर बाहर गए हैं। उसकी मां परविंदर गर्भवती है। इसीलिए वह अपनी मां के घर रहने आई हुई थी।

गुडि़या समझ देखने पहुंची महिला

गुरुवार की सुबह सिदगोड़ा बगान से होते हुए एक स्थानीय महिला गुजर रही थी। इसी दौरान महिला को लगा जैसे की पानी में कोई गुडि़या तैर रही है। महिला से रहा नहीं गया। पास गई तो देखा कि एक बच्ची का शव पानी में तैर रहा है। इसके बाद महिला ने शोर मचा आस पास के लोगों को बच्ची के शव की जानकारी दी।

सहम जा रहा था दिल

माही मां परविंदर कौर व मौसी मिंटू फूट-फूट कर रोते हुए बस एक ही बात कह रही थीं कि अगर उन्हें पता होता कि उनकी बच्ची इसी गड्ढे में है, तो वे जान पर खेलकर भी उसे बचा लेते। यह सुन वहां मौजूद सभी का दिल सहम सा जा रहा था।

Posted By: Inextlive