पाकिस्‍तान नहीं India में ही हैं वीना मलिक

2011-12-19T16:10:54Z

अपने पाकिस्‍तान में होने की रयूमर्स को कंडम करने के लिए वीना ने आज मुंबई में बुलाई है प्रेस कांफ्रेंस

वीना मलिक हों और कंट्रोवर्सीज ना हों यह हो नहीं सकता. तो उनके मिसिंग होने के मामले का ताजातरीन अपडेट यह है कि वह मुंबई में ही हैं और अपने अपाटर्मेंट में आराम फरमा रही हैं.

उनके मैनेजर ने मीडिया को बताया कि उन्होंने उसका फोन रिसीव कर लिया है और बताया कि वह थक गयीं थी इसलिए गहरी नींद सो गयी थीं. मैनेजर के अकॉर्डिंग फोन पर डिटेल में बात ना हो सकने के कारण अब वह उनके सर्विस अपार्टमेंट पर उनसे मिल कर आयेंगे और फिर डिटेल इनफारमेशन दे पाऐंगे.

बाद में वीना ने भी एक चैनल को फोन करके अपने मुंबई में ही होने की न्यूज कंर्फम करते हुए बताया कि वह काफी थकान फील कर रही थीं और इसीलिए अपना मोबाइल स्विच ऑफ करके सो गयीं जिससे सारी मिसअंडर स्टैंडिंग पैदा हुई.

अब उनके मीडिया पीआर ने इंन्फार्म किया है कि आज रात आठ बजे जूहू मुंबई के शीशा गोल्ड लाउंज में एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगी और इस सारे इश्यू को क्लियर करेंगी.

इससे पहले र्सोसेज के हवाले से यह खबर आयी थी कि भारतीय फैशन पत्रिका में विवादास्पद फोटो शूट के बाद अभिनेत्री एवं मॉडल वीणा मलिक कथित तौर पर वीजा की अवधि बढ़ाने के लिए पाकिस्तान लौट आई हैं.
सूत्रों के अनुसार वीणा ने शुक्रवार को वाघा सीमा के रास्ते पाकिस्तान में प्रवेश किया.रिपोर्ट में बताया गया है कि वीणा ने बुर्का पहन रखा था और पासपोर्ट पर उनका असली नाम जाहिदा था. और उनके करीबी अभिनेता अश्मित पटेल वाघा सीमा तक वीणा के साथ थे. पाकिस्तान सीमा में प्रवेश करते समय वीणा के कुछ दोस्त मौजूद थे. कहा तो यह भी जा रहा था कि वह कुछ दिन अपने दोस्तों के साथ लाहौर में रहेंगी.
वीना कुछ दिनों की वीजा अवधि पर भारतीय फैशन पत्रिका के लिए फोटो शूट के लिए भारत आई थीं. वीणा को रियलटी शो 'बिग बॉस' के जरिए ख्याति मिली. वह जल्द ही इमैजिन चैनल पर प्रसारित होने वाले 'स्वयंवर' पर आने वाली हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.