-आरयू मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन के लिए मंडे सुबह 11 बजे से हुआ मतदान

-दोपहर दो बजे के बाद शुरू हुई मतगणना, चार बजे तक जारी हुए रिजल्ट

बरेली:

आरयू मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन का वर्ष 2020-21 के लिए मंडे को मतदान के बाद रिजल्ट भी जारी हो गया। अध्यक्ष पद पर राज बहादुर सिंह, महासचिव पद पर रामप्रीत और उपाध्यक्ष पद पर आकाश ने जीत हासिल की। वहीं फोर्थ क्लास इंम्प्लॉय के भी मतदान के बाद रिजल्ट शाम तक जारी कर दिया गया।

10 प्रत्याशी थे मैदान में

एमजेपीआरयू मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन में महासचिव, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ। जिसमें महासचिव पद के लिए तीन, अध्यक्ष पद के लिए चार और उपाध्यक्ष पद के लिए तीन दावेदार मैदान में थे। जिसमें महासचिव पद पर रामप्रीत, अध्यक्ष पद पर राजबहादुर सिंह और उपाध्यक्ष पद के लिए आकाश ने जीत हासिल की है। ज्ञात हो इससे पहले भी राजबहादुर सिंह महासचिव और रामप्रीत उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदार संभाल चुके हैं।

कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष बने देवेन्द्र राम

फोर्थ क्लास कर्मचारी परिषद का वर्ष 2020-21 के लिए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दो, उपाध्यक्ष पद के लिए चार और महामंत्री पद के लिए तीन प्रत्याशी मैदान में थे। जिसमें देवेन्द्र राम अध्यक्ष, उपाध्यक्ष श्री कृष्ण और महामंत्री पद पर नवाब अली ने जीत हासिल की।

आज रहेगा अवकाश

मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन का चुनाव और रिजल्ट आने के बाद एसोसिएशन की मांग पर रजिस्ट्रार कुलसचिव ने ट्यूजडे यानि आज आरयू का अवकाश घोषित किया है। हालांकि इस दौरान आरयू का कंट्रोल रूम वर्क करेगा और स्टाफ भी ड्यूटी पर रहेगा ताकि आरयू के एग्जाम में कोई समस्या न हो।

Posted By: Inextlive