बहन तनुश्री के सपोर्ट में सपा दफ्तर पहुंचे विधायक अमनमणि त्रिपाठी जानें क्यों सास ने किया विरोध

2019-04-29T10:31:22Z

सपा प्रदेश मुख्यालय में बाहुबली विधायक अमनमणि त्रिपाठी के पहुंचने पर उनकी सास ने उनका विरोध किया। जानें क्या है पूरा मामला

- बहन तनु के लिए महाराजगंज से टिकट मांगने आए थे
- पत्नी सारा सिंह की हत्या के आरोपी है अमनमणि

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: सपा प्रदेश मुख्यालय में रविवार को उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब महाराजगंज से अपनी बहन तनुश्री त्रिपाठी को सपा से टिकट दिलाने के लिए नौतनवा से बाहुबली विधायक अमनमणि त्रिपाठी आ धमके। उनके सपा दफ्तर आने की सूचना मिलते ही उनकी सास सीमा सिंह भी सपा दफ्तर आ गयीं और उन्होंने अमनमणि के परिजनों को टिकट देने का विरोध दर्ज कराया। ध्यान रहे कि अमनमणि त्रिपाठी अपनी पत्नी सारा सिंह की हत्या के आरोपी हैं और सीबीआई उनके खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।  
Lok sabha Elections 2019 4rth Phase Live Update: कानपुर और अकबरपुर सीट पर मतदान, कई जगह EVM खराब होने से लग रही कतार
चाैथे चरण का मतदान जारी, श्रीप्रकाश-डिंपल से लेकर साक्षी महराज तक, यूपी में इनके बीच है कांटे की टक्कर
अखिलेश से की मुलाकात
सूत्रों की मानें तो अमनमणि त्रिपाठी ने सपा दफ्तर में मौजूद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात कर उनसे तनुश्री के लिए पार्टी सिंबल देने का अनुरोध किया। अखिलेश ने उनको इस बारे में विचार करने का आश्वासन दिया है। दरअसल सपा ने अभी तक महाराजगंज से किसी को टिकट नही दिया है जबकि तनुश्री प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनको कांग्रेस ने भी टिकट दिया था पर चंद घंटों के भीतर ही इसे वापस भी ले लिया था। वहीं नौतनवां से निर्दलीय विधायक अमनमणि का उनकी सास लगातार विरोध करती रही हैंं। वे अपनी बेटी की हत्या के मामले में सीबीआई और अदालत में भी पुरजोर तरीके से पैरवी कर रही हैं। सपा दफ्तर के बाहर आकर उन्होंने अमनमणि को लेकर अपना जोरदार विरोध दर्ज कराया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.