शाहपुर थाना क्षेत्र में एक बिल्डर से 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है. रंगदारी मांगने का आरोप दानापुर की विधायक आशा सिन्हा के भतीजे सोनू पर लगा है.

- बिल्डर की शिकायत पर पुलिस ने भतीजा के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

patna@inext.co.in

PATNA : शाहपुर थाना क्षेत्र में एक बिल्डर से 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है. रंगदारी मांगने का आरोप दानापुर की विधायक आशा सिन्हा के भतीजे सोनू पर लगा है. शाहपुर थाने में सोनू के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार जगदेव पथ निवासी प्रभात कुमार रंजन उर्फ उदय सम्राट पाटलीग्राम के बिल्डर हैं. उन्होंने बताया कि मेरा एक प्रोजेक्ट उसरी सरारी में है. मैं यहां पर काम शुरू करने वाला हूं. इसकी तैयारी हम लोग कर रहे थे.

50 लाख दो नहीं तो मार देंगे

इसी दौरान रात करीब 10.43 पर एक फोन आया और उसने कहा कि मैं दानापुर विधायक आशा देवी का भतीजा सोनू बोल रहा हूं. हम लोग के क्षेत्र में जो भी काम शुरू करता है वो रुपए देता है. आप हमारे क्षेत्र में काम शुरू कर रहे हैं तो 50 लाख रुपए रंगदारी दो नहीं तो जान से मार देंगे. इससे मैं काफी डर गया. इसके बाद मैं थाने गया और वहां पर शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

 

बिल्डर जो भी आरोप लगा रहा है वो गलत है. विवाद मिट्टी काटने को लेकर है. वो हमे बदनाम करना चाहता है इस कारण वो मनगढ़ंत कहानियां बना रहा है.

आशा देवी, विधायक दानापुर

 

हमारे पास 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने की शिकायत हुई है. शिकायत के आधार पर सोनू यादव के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में हर एंगल पर जांच की जा रही है.

नसीम अख्तर, एसएचओ, शाहपुर

Posted By: Manish Kumar