- एक आरोपी गया जेल, बाकियों को नहीं तलाश कर सकी पुलिस

- प्रापर्टी डीलर व विधायक विजय मिश्र के भतीजे की हत्या का मामला

JHUNSI(4 Dec,JNN):

झूंसी की रुद्रा कालोनी से अपहृत प्रापर्टी डीलर उमेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या के मामले में गुरुवार की रात गिरफ्तार किए गए आरोपी हीरालाल यादव को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे। उधर एसपी गंगापार दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि जिस नंबर से उमेश मिश्रा को काल करके बुलाया गया था। उसका पता चल गया है। पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी है। पुलिस छेड़खानी के विरोध में उमेश की हत्या किए जाने की कहानी बता रही है।

रुद्र कालोनी में रहता था

बता दें कि भभयापुर खपटिहां सैदाबाद निवासी बनारसी लाल मिश्रा का पुत्र उमेश कुमार मिश्रा(35) कई सालों से कटका स्थित रुद्रा कालोनी में रहता था। बुधवार की दोपहर किसी ने उसे फोन करके उसे बुलाया था। फाच्र्युनर से अपहरण कर उसे गोली मार दी और उसका शव बोरे में भरकर बनी गांव के निकट फेंक दिया। मामले में मृतक के भाई योगेश की तहरीर पर पुलिस ने कटका झूंसी निवासी रमेश यादव, राजित यादव, नीरज यादव, मनोज यादव, हीरालाल यादव व चालक हैदर अली तथा दो अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।

छेड़छाड़ का विरोध पड़ा महंगा

अपहृत प्रापर्टी डीलर उमेश मिश्रा की हत्या के मामले में एसपी गंगापार दिगंबर कुशवाहा का कहना है कि गिरफ्तार हीरालाल यादव दूध लेने के लिए आने वाली महिलाओं से अश्लील मजाक करता था। उनके साथ छेड़छाड़ भी करता था। मृतक उमेश मिश्रा इसका विरोध करता था। इसी को लेकर रमेश यादव से उसकी कहासुनी भी हुई थी। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई।

तोड़फोड़ करने वाले नपेंगे

प्रापर्टी डीलर उमेश मिश्रा की हत्या को लेकर गुस्साए लोगों द्वारा झूंसी थाने में घुसकर मेज, कुर्सियां व कूलर तोड़ा गया था। जीटी रोड पर आने-जाने वाले रोडवेज की बसों पर ईट-पत्थर मारकर शीशे भी तोड़े गए। इस मामले में एसपी गंगापार दिगंबर कुशवाहा का कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई जाएगी।

Posted By: Inextlive