रेड पिंक की थीम से होगा मोदीशिंजो का वेलकम

2015-12-12T07:40:36Z

- पूरे शहर में लगाई गई हैं ग्रीन और पिंक लाइट, घाट पर भी इसी कलर थीम का दिखेगा असर

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

पिंक यानि जापान और ग्रीन यानी भारत कुछ इसी कलर कॉम्बिनेशन के साथ बनारस आ रहे पीएम मोदी और जापानी प्रधानमंत्री शिंजो अबे का ग्रैंड वेलकम किया जायेगा। दोनों पीएम के आगमन को लेकर पूरे शहर को इन्ही दो कलर में रंगने का काम जोर शोर से देर रात तक चलता रहा। इसके लिए बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर घाट तक सड़क के दोनों ओर बल्लियों पर दोनों कलर की झालरों संग चौराहों पर इसी कलर की फोकस लाइट लगाई जा चुकी हैं जबकि दशाश्वमेध घाट पर भी इन्ही दो कलर का यूज कर पूरे घाट को भारत जापानी मैत्री संबंधों को मजबूत करने के लिए तैयार किया जा रहा है।

सीढि़यों पर होगा लाइट का फोकस

दशाश्वमेध घाट पर इसी थीम के तहत दस-दस मीटर की दूरी पर ग्रीन और पिंक लाइट नीचे से ऊपर की ओर फोकस के लिए लगाई जा रही है। इसके अलावा घाट पर भी इसी कलर के कपड़े और नेट भी सजावट के लिए यूज होंगे। एयरपोर्ट पर भी बाहर निकलते वक्त फौव्वारा लगाया गया है जो ग्रीन और पिंक लाइट के बीच खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.