सोशल मीडिया पर हुए इंडियन क्रिकेटर की पत्‍नी पर भद्दे कमेंट

Updated Date: Mon, 26 Dec 2016 06:51 PM (IST)

भारतीय टेस्‍ट टीम के खिलाड़ी इन दिनो ट्विटर पर फैंस के निशाने पर हैं। आर अश्विन ने अपनी पत्‍नी प्रीथि के बारे में फैंस से ट्विटर पर ट्रोल ना करने की अपील करने का मामला अभी शांत भी नही हुआ कि लोग भारतीय गेंदबाद मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी की ड्रेस पर ट्रोल करने लगे। इतना ही नही लोगों ने शमी की पत्‍नी पर कई भद्दे कमेंट किए।

हुए आपत्तिजनक कमेंट
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने घुटने की चोट से उबरने की कोशिश में जुटे हैं। शमी ने अपने फेसबुक एकांउट 23 दिसंबर को अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत फोटो अपलोड की। कुछ देर बाद लोगों ने उनकी पत्नी हसीन जहान की स्लीवलेस ड्रेस को लेकर आपत्तिजनक कमेंट और आलोचना करनी शुरू कर दी। शमी के कुछ चाहने वालों को उनकी पत्नी की ड्रेस पसंद नहीं आई। जिसपर उन्होंने इस्लाम और अल्लाह का हवाला देकर उन्हें इससे बचने की सलाह दी। भारतीय टीम के पूर्व बैट्समैन मुहम्मद कैफ शमी के समर्थन में आगे आए।

The comments are really really Shameful.
Support Mohammed Shami fully.
There are much bigger issues in this country. Hope sense prevails. pic.twitter.com/dRJO5WfOgU

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) December 25, 2016


हिजाब में आने की दी सलाह
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उनकी पत्नी की ड्रेस पर भद्दे कॉमेंट्स करने वालों को जवाब दिया है। उन्होंने लोगों को अपने अंदर झांकने की सलाह दी है। फेसबुक और ट्विटर पर पत्नी के संग पोस्ट किए गए फोटो को लेकर उन्हें परेशान किया गया। कई लोगों ने भद्दे कॉमेंट्स किए और लिखा कि वह आगे से अपनी पत्नी की स्लीवलेस ड्रेस में फोटो शेयर ना करें। कई ने तो उनकी पत्नी को सिर्फ हिजाब में फोटो खिंचवाने की सलाह दे डाली। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इस पर शमी का साथ देते हुए कहा कि इसके अलावा भी कई मुद्दे हैं सोचने के लिए।

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Posted By: Prabha Punj Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.