बरेली : शहर में बंदरों का आंतक और बढ़ गया है। ट्यूजडे को जीजीआइसी में बंदरों ने बारहवीं की छात्रा सेजल पर हमला करके घायल कर दिया। बंदरों के हमले में छात्रा के कपड़े भी कई जगह से फट गए और बंदर छात्रा का दुपट्टा भी खींच ले गए। सूचना पर छात्रा के पेरेंट्स स्कूल पहुंचे। प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद छात्रा को पेरेंट्स के साथ घर भेज दिया गया। एनसीसी प्रभारी मधु मौर्या ने बताया कि बंदरों के आतंक से छात्राएं भयभीत हैं। आए दिए बंदर स्टाफ सहित छात्राओं पर हमला करते रहते हैं। प्रार्थना सभा के समय भी कई बार बंदरों के हमले हो चुके हैं। इसके अलावा कक्षाओं में भी घुसकर नुकसान करते हैं। नगर निगम के अफसरों से शिकायत की, लेकिन सुनवाई अभी तक नहीं हो सकी।

----------------------

गर्मी में बेहाश होकर गिरे स्टूडेंट्स

बरेली: समर वेकेशंस के बाद स्कूल खुल गए हैं, लेकिन उमस भरी गर्मी ने स्टूडेंट्स को बेहाल कर दिया है। वेडनसडे को नगर व देहात क्षेत्र के कई स्कूलों में बच्चे गर्मी की मार नहीं झेल सके और गश खाकर गिर पड़े। पानी के छींटे मारकर उन्हें होश में लाया गया।

ट्यूजडे दोपहर बारिश होने से कुछ राहत मिली थी लेकिन बारिश के बाद उमस भी बढ़ गई। वेडनसडे को नगरिया जूनियर हाईस्कूल में बच्चा लड़खड़ाकर गिर गया। किसी तरह होश में लाने के बाद प्रधानाध्यापक ने उसे पानी पिलाया। इसी तरह नगर क्षेत्र के जसोली परिषदीय स्कूल में बच्चों की तबीयत बिगड़ गई।

Posted By: Inextlive