स्वाइन फ्लू मरीजों की संख्या 500 के पार

2015-03-02T07:02:30Z

- बारिश के कारण नमी बढ़ने से और बढ़ सकता है संकट

LUCKNOW: राजधानी में मरीजों की संख्या बढ़ते हुए भ्00 के पार पहुंच गई है। गली-मोहल्ले तक स्वाइन फ्लू का वायरस जा पहुंचा है। बारिश में खतरा और बढ़ गया है।

फ्7 नए मरीज

संडे को जारी रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ में फ्7 नए मरीजों की जांच पॉजिटिव आई है। मरीज सिटी के कई इलाकों के हैं। सबसे ज्यादा मरीजों की जांच केजीएमयू की ओपीडी से की गई है। इन मरीजों को मिलाकर लखनऊ में इस साल अब तक मिले मरीजों की संख्या भ्0भ् तक पहुंच गई है। सरकारी आंकड़ों के राजधानी में अब तक इस बीमारी से आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

ट्रॉमा ले जाते समय हुई डेथ

आलम नगर निवासी राजू प्रजापति को इसी माह की शुरुआत एनफ्लूएंजा एचक्एनक् की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसे दस दिन की दवा दी गई थी। वह घर पर ही था और डॉक्टर्स ने उसे आईसोलेट रहने को कहा था। शनिवार को उसकी तबियत बिगड़ गई। देर रात ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हालांकि, सीएमओ डॉ। एसएनएस यादव ने स्वाइन फ्लू के कारण किसी डेथ की सूचना से इनकार किया है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.