Motichoor Chaknachoor Trailer Out दिखी नवाजुद्दीन और आथिया की मजेदार केमेस्ट्री

2019-10-12T19:36:42Z

नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में लीड जोड़ी ही नहीं बल्कि पूरी कहानी ही अजीबोगरीब है।

कानपुर। अब तक आपने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को गंभीर और इंटेस रोल में ही देखा होगा, पर अपनी आने वाली फिल्म में वे अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। रोमांटिक हीरो बनकर पर्दे पर दिखने को तैयार नवाज की इस फिल्म का नाम 'मोतीचूर चकनाचूर' है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें उनकी और आथिया की केमेस्ट्री काफी फनी लग रही है।

View this post on Instagram

Myself Pushpinder... Le de ke ek maudi mil toh gayi, par ab kya hoga? 😥 #MotichoorChaknachoor trailer out now! http://bit.ly/MotichoorChaknachoorTrailer @athiyashetty @filmmotichoorchaknachoor @viacom18studios @woodpeckermv #AjitAndhare #RajeshBhatia #KiranBhatia @zeemusiccompany

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Oct 11, 2019 at 2:52am PDT


शादी के बाद का तमाशा
शुक्रवार  11 अक्टूबर को 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। इसे आथिया और नवाज दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। ये शादी के बैकग्राउंड पर बनी एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में अथिया ऐसी लड़की बनी हैं जो शादी के बाद विदेश जाने का सपना देख रही हो जाती है और तब पता चलता है कि नवाज के पास तो नौकरी ही नहीं है। इसके बाद का तमाशा ही फिल्म की कहानी है।
ट्रेलर में दिखी केमेस्ट्री
फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और इसमें आथिया और नवाज दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री की झलक दिख रही है। ये दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। 'मोतीचूर चकनाचूर' के बाद अपनी एक और फिल्म 'बोले चूड़ियां' में भी नवाज का रोमांटिक अवतार दिखेगा। फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.