उद्यमियों की कहानी से प्रेरित हुए टेक्नोक्रेट

2018-03-19T07:00:42Z

-मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में दो दिनी वार्षिक एंटरप्रेन्योरशिप समिट रेनेसां का हुआ समापन

ALLAHABAD: मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में चल रहे दो दिवसीय एंटरप्रेन्योरशिप समिट रेनेसां का रविवार को समापन हो गया। समापन अवसर पर उद्यमियों ने अपनी सफलता के मूल मंत्र से टेक्नोक्रेट को जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया तो सभागार में मौजूद हर किसी ने जोरदार तालियां बजाकर उद्यमियों का स्वागत किया। नमामी जीवन की सीईओ नमामी अग्रवाल ने बताया कि अब वह दौर आ गया है कि युवाओं की सोच बदल रही है और देश का युवा हर क्षेत्र में कुछ अलग करने के बारे में सोचने लगा है।

साझा किया अनुभव

स्लाइड शेयर के सह संस्थापक अमित रंजन ने बताया कि हमारे दौर में आत्मविश्वास के दम पर सफलता मिलती थी लेकिन वर्तमान समय में आत्मविश्वास के अलावा तकनीकी की अपार संभावनाओं के बीच युवाओं की सोच पर बहुत कुछ निर्भर करता है कि उन्हें क्या करना चाहिए। तपस्वी समूह वेंचर के चीफ बिजनेस ऑपरेटर भावेश कोठारी व वाटर फ्लायट के सह संस्थापक चेतन्या गोलेचा ने भी अपना अनुभव साझा किया।

रंगीन नोट से बढ़ा रोमांच

पर्सनालिटी एडुटेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व प्रबंध निदेशक दीक्षा जायसवाल ने उद्यमशीलता को तोड़कर वास्तविकता की झलक देने के लिए एक कार्यशाला आयोजित की। इस घटना का एक रंगीन नोट पर समापन हुआ जिसमें अमित वर्मा ने कैनवास पर जादू बनाकर दिखाया तो उपस्थित लोग मंत्रमुग्ध हो गए।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.