Movie review : 'लव गेम्‍स' का हिस्‍सा बनना सबसे बड़ा रिस्‍क

बोल्‍ड सींस और हॉट गानों से भरपूर फिल्‍म 'लव गेम्‍स' इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्‍म की कहानी तीन युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें कि एक लड़का है और दो लडकियां...इसके बाद शुरु होता है अय्याशी और प्‍यार का अनोखा खेल।

Updated Date: Sat, 09 Apr 2016 04:52 PM (IST)

Love Games
A; Thriller
Director: Vikram Bhatt
Cast: Patralekhaa, Alisha Tara Berry, Gaurav Arora
वासना और सेक्‍स की कहानी
वे दोनों मतलब से दोस्‍त बनते हैं। बड़ी-बड़ी पार्टी और अय्याशी ही इनकी दुनिया है। लेखक-निर्देशक विक्रम भट्ट ने दर्शकों के सामने ऐसी कहानी रखी है जिसमें वासना, सेक्‍स, ड्रग्‍स, पार्टनर स्‍वैपिग और एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल रिलेशन का तड़का है। इस दुनिया में लोग किसी के साथ भी हमबिस्‍तर हो सकते हैं बशर्तें उसमें कुछ रोमांचक होना चाहिए। यह कहानी शुरु होती है रोमाना (पत्रलेखा) और सैम (गौरव अरोड़ा) के एक अनोखे खेल से। यह दोनों अलग-अलग एक शख्‍स चुनते हैं और उसको सबसे पहले अट्रैक्‍ट करने की कोशिश करते हैं। बात होती है कि रोमाना और सैम में जो पहले अपने नए पार्टनर को पटा लेगा वह यह विनर होगा। लेकिन इस बीच सैम अपने नए पार्टनर अलीशा (तारा बेरी) के साथ सचमुच का प्‍यार करने लगता है। फिल्‍म के कुछ हिस्‍से काफी बोल्‍ड और अंतरंग हैं। इससे कुछ दर्शक हैरान रह सकते हैं।


एक्‍टिंग नहीं कर पाई प्रभावित
विक्रम भट्ट की यह आटोबॉयोग्रॉफी है। विक्रम ने अपनी इस कहानी में कुछ कैरेक्‍टर नए डाले हैं। इसमें सैम एक कैटरिंग बिजनेसमैन की भूमिका में है और सबसे खास बात यह है कि विक्रम की भूतपूर्व प्रेमिका का एक्‍स भी यही बिजनेस करता था। खैर फिल्‍म में भी टूटते घर और अवैध संबंधों की कहानी है और यह होता है सिर्फ एक खेल के लिए। लेकिन यह खेल कब रिश्‍तों को तोड़ने लगता है पता नहीं चल पाता। फिल्‍म जैसे आगे बढ़ती है दर्शकों को अंदाजा लगने लगता है कि अब क्‍या होगा। हालांकि फिल्‍म का सेकेंड हॉफ सस्‍पेंस क्रिएट करता है। एक्‍ट्रेस पत्रलेखा ने 2014 में आई फिल्‍म सिटी लाइट्स में एक गांव की महिला का रोल निभाया था। वहीं इस फिल्‍म में उन्‍होंने दिखा दिया कि वो भी कितनी बोल्‍ड हैं। हालांकि कुछ जगह उनकी डॉयलाग डिलीवरी कमजोर दिखती है। वहीं तारा ने इससे पहले फिल्‍म मस्‍तराम और ए परफेक्‍ट गर्ल ने अपनी अदाएं दिखाईं थी और यहां भी पूरी खरी उतरीं। फिल्‍म में न्‍यूकमर रहे गौरव को थोड़ी और मेहनत करनी होगी। तो फाइनली अगर आप इस लव गेम्‍स में हिस्‍सा लेना चाहते हैं तो यह आपका रिस्‍क है।
Review by : Shaheen Parkar

inextlive from Bollywood News Desk

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.