Movie review: मि. जो बी कारवाल्‍हो 2.5/5 star

Updated Date: Thu, 02 Jan 2014 03:01 PM (IST)

बीते साल की सक्‍सेजफुल मूवी जॉली एल एल बी के बाद अरशद वारसी की एज सोलो हीरो ये दूसरी फिल्‍म है. इस बार भी इसका जॉनर कॉमेडी ही है लेकिन सब्‍जेक्‍ट शायद इंप्रेसिव नहीं बन पाया है.

Producer: Bhola Ram Malviya, Shital Malviya
Directer: Samir Tewari
Cast: Arshad Warsi, Soha Ali Khan, Javed Jaffrey, Vijay Raaz, Babul Supriyo
Rating: 2.5/5 star
फिल्‍म के ओपनिंग शॉट में ही इंसपेक्‍टर सुप्रिया फडनिस (सोहा अली खान) की एंट्री होती है जो अपनी जीप से उतरती है और 20 20 मस्‍क्‍युलर गुंडो की पिटाई करती है. एक हार्ड कोर इंसपेक्‍टर को डिच कर चुका है जो बी कारवाल्‍हो (अरशद वारसी) और अब वो एज डिटेक्‍टिव अपने सर्वेंट की मिसिंग डॉटर नीना (करिश्‍मा कोटक) को ढूंढने निकला है लेकिन एक सुपर कातिल कार्लोस(जावेद जाफरी) से मिस आइडेंटीफाई हो कर खतरनाक डॉन्‍स के बीच फंस जाता है. क्‍योंकि कार्लोस आया है एक करोड़पति की डॉटर गहना (गीता बसरा) की शादी को खत्‍म करने उसके बुड बी हसबेंड का मर्डर करके.
कुल मिला कर कहानी इतनी उलझी हुई है और इतने ज्‍यादा करेक्‍टर्स हैं कि कन्‍फ्यूज करते हैं कि कौन किसकी साइड है. इतने पर भी बस नहीं है बीच बीच में कभी कुणाल खेमू और सिंगर से एक्‍टिंग में डेब्‍यु करने वाले बाबुल सुप्रियो की स्‍पेशल अपीयरेंस होती रहती है. यानि स्‍टोरी कॉमेडी से ज्‍यादा कन्‍फ्यूजिंग हो गयी है और किसी को भी अपना प्रॉपर प्‍लेस मिल ही नहीं पाया है.

सोहा अली एक्‍च्‍युली फिल्‍म में हैं क्‍या ये वो खुद समझतीं तो दूसरों को समझातीं वो तो कभी इंसपेक्‍टर हैं, कहीं कैबरे डांसर और कभी बिकनी पहने ग्‍लैमर गर्ल. अरशद वारसी उनको डिच करके भी उन्‍हीं के साथ दिखते हैं और उनको जो काम करना है वो हर बार सोहा पर जा कर क्‍यूं खत्‍म होता है समझना मुश्‍किल है. बहरहाल अरशद का एक्‍टिंग टैलेंट शक के दायरे में नहीं आता इसलिए वो जो कुछ कर सकते थे वो उन्‍होंने किया पर करने को कुछ होना चाहिए. पता नहीं क्‍यों उनके जैसे जेन्‍युइन एक्‍टर को कॉमेडियन समझ लिया गया है.

Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive

Posted By: Dhananjay Shukla
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.