Movie Review बूझो तो जाने कैसे 'बलविंदर सिंह फेमस हो गया'

2014-09-25T16:46:56Z

मीका सिंह और शान दोनों फेमस और बेहतरीन सिंगर हैं इसमें कोई शक नहीं पर वो हिमेश रेशमिया के फॉलोअर भी हैं ये अभी पता चला जब उन्‍हें एक्‍टिंग का शौक चर्राया और उन्‍होंने बनाई बलविंदर सिंह फेमस हो गया

दो बलविंदर सिंह हैं (मीका सिंह) और (शान) दोनों एक ही लड़की जूली (गैबरीला)  के दीवाने हैं. दोनों चाहते हैं कि वो उनकी दीवानी हो जाए और इस खींचतान से हृयूमर क्रिएट होता है. अब एक ट्विस्ट और आता है जब एक मल्टीमिलेनर की डेथ हो जाती है.
Proudcer: Mika Singh, Sunil Agnihotri, Vandana Jain
Director:  Sunil Agnihotri
Cast: Mika Singh, Shaan, Gabriela Bertante, Anupam Kher, Rajpal Yadav, Asrani, Vindu Dara Singh
Rating: 2.5/5
ये रईस आदमी अपनी सारी प्रॉपर्टी किसी बलविंदर सिंह के नाम कर गया है लेकिन वो है कौन ये कोई नहीं जानता. हमारे दोनों आशिक बलविंदर भी अपनी किस्मत आजमाने पहुंच जाते हैं. वहां पहुंच कर उन्हें पता लगता है कि 100 से ज्यादा बलविंदर सिंह हैं जो इस बात के दावेदार है कि वो अरबपति के वारिस हैं. एक और टेस्टिंग प्वाइंट की कौन बनेगा आबपति अब आप बूझिए की बलविंदर अमीर हो कर फेमस हो गया या मुहब्बत करके. जब आप जान जायें तो हमें भी समझायें.      
वैसे तो और कुछ है नहीं जो फिल्म के बारे में बताया जाए. सिचुएशनल कॉमेडी है जो पहले ही समझ में आ जाती है. कुछ डबल मीनिंग डायलॉग हैं जिन पर अब हंसी नहीं आती. डायरेक्टर सुनील अग्निहोत्री को अगर अपनी कहानी समझ आती तो वो जरूर कुछ बेहतर काम करके दिखाते पर अब क्या किया जा सकता है.  म्यूजिक मीका का है पर फिल्म में वो क्यों है ये बताना थोड़ा मुश्किल है. हम तो यही कहेंगे कि देखी दिखाई सिचुएशंस पर भी अगर आपका हंसने का मन है तो ही बलविंदर सिंह को फेमस बनायें.

 

Hindi News from Entertainment News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.