Movie Review वन बाय टू 3/5 Star

2014-01-30T16:36:08Z

वन बॉय टू रोमांटिक कॉमेडी मूवी है जिसमें अभय देओल ना सिर्फ एक्‍टिंग कर रहे हैं बल्‍कि उसके प्रोड्यूसर भी हैं जाहिर है अभय देओल जो देओल विद डिफरेंस के टैग के साथ जाने जाते हैं कुछ डिफरेंट ही लाए हैं

Producer: Amit Kapoor, Abhay Deol
Director: Devika Bhagat

Cast: Abhay Deol, Preeti Desai, Rati Agnihotri, Jayant Kriplani, Darshan Jariwala, Lilette Dubey, Anish Trivedi, Smita Jaykar
rating: 3/5 star
अमित शर्मा (अभय देओल) और समायरा पटेल (प्रीति देसाई) दोनों के जिंदगी से बहुत कुछ हासिल करने के ड्रीम्स हैं पर उनकी लाइफ उन्हें उस तरह इंज्वॉय करने का चांस नहीं दे रही  है जैसी वो चाहते हैं. समायरा की ख्वाहिश है कि वो फेमस डासंर बने और अमित लाइफ को सो कॉल्ड गुड ब्वॉय की जरह नहीं जीना चाहता. दोनों एक दूसारे के लिए स्ट्रेंजर है पर उनकी डेस्टिनी उन्हें एक दूसरे क्लोज ले आती है. अपनी अपनी लाइफ से पके हुए अमित और समायरा दूसरों को भी पका डालते हैं पर फिर भी कुछ हासिल नहीं होता और जब वो एक दूसरे को पकाते पकाते एक खास मुकाम पर पहुंचते हैं तो उन्हें लगता है शायद यही तो वो चाहते थे.

फिल्म की कहानी लगती उलझी हुई है पर है नहीं हर करेक्टर अपने अपने प्लेस पर परफेक्ट है. अभय देओल का तो ये जॉनर ही है जहां वो लाइफ को उस आस्पेक्ट के बिलकुल अपोजिट प्रेजेंट करते हैं जिसे सोसायटी सही समझती है, वो भी इस कन्विक्शन के साथ कि लगता है की दरसल यही सही तरीका. प्रीति को देख कर अच्छा लगा. उनकी एक्टिंग और अप्रोच में फ्रेशनेस है. रियल लाइफ का ये कपल रील लाइफ में एक दूसरे के लिए एकदम राइट च्वाइस प्रूव होता है.
देविका भगत का डायरेक्शन ओके है बस कभी कभी लगता है की अपनी लिखी स्टोरी पर ही डायरेक्टर का पूरा बिलीव नहीं है. म्यूजिक फिल्म का एक और वीक प्वाइंट है. जय हो की एवरेज ओपनिंग के बाद फिल्म को उम्मीद है कि वो अपनी जगह बना लेगी. अभय की एक्टिंग और कंटेंट के बढ़िया प्रजेंटेशन के लिए फिल्म को देखा जा सकता है. यकीन जानिए बाहर आ कर आपको अपने डिसीजन पर कोई रिग्रेट नहीं रहेगा.   
Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.