केजरीवाल से सांसद भगवंत मान भी हुए नाराज !

2015-09-07T15:15:06Z

आप आदमी पार्टी में पार्टी आलाकमान के खिलाफ असंतोष की आग थमने का नाम नहीं ले रही है। इस आग में एक और चिंगारी उठने से खलबली मची है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भगवंत मान और आप के निलंबित सांसद धर्मवीर गांधी के बीच बातचीत है।

दिल्ली से पंजाब की राजनीति
इस ऑडियो में भगवंत मान गांधी की बातचीत में हां में हां मिला रहे हैं। कथित टेप में धर्मवीर गांधी कह रहे हैं कि पंजाब में जो लोग जीते हैं वो अपनी छवि से जीते हैं। किसी ने पार्टी के नाम पर वोट नहीं दिया। जिसमें मान भी हां करके जवाब दे रहे हैं। बता दें कि धर्मवीर सहित दो सांसदों को आप पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर चुकी है। ऑडियो में यह भी बातचीत है कि आप पार्टी दिल्ली से पंजाब की राजनीति को चला रही है।


पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

जिस अंदाज में मान व गांधी के बीच बातचीत है उसमें साफ लग रहा है कि वह नाराज है। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ऑडियो में मान की ही आवाज है या नहीं। अगर वह मान की आवाज है तो फिर आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हालांकि पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने ऐसे किसी भी विवाद से इनकार किया है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.