इन प्रोफेसर साहब का धासू डांस देख आम लोग ही नहीं सीएम भी हुए दीवाने इन्‍हें देखने से चूकना मत

2018-06-01T20:59:43Z

मध्‍य प्रदेश के रहने वाले एक प्रोफसर साहब गोविंदा जैसा धमाकेदार डांस करके इंटरनेट पर आज इतने वायरल हो गए हैं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके तारीफ में कसीदे पढ़ दिए हैं। आगे आप खुद देखिए इन प्रोफेसर साहब के जलवे।

प्रोफेसर साहब ने किया ऐसा डांस कि पैसे न्यौछावर करने का मन करेगा

कानपुर। पिछले 24 घंटों के दौरान इंटरनेट पर एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक अकंल जी एक्टर गोविंदा की स्टाइल में ऐसे हॉट डांस मूव्स दिखा रहे हैं कि किसी का भी दिल करेगा कि उन पर नोटों की गड्डियां न्यौछावर कर दें। दरअसल अपने डांस से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले ये अंकल जी अपनी साली की शादी में इस अंदाज में दिखाई दे रहे थे। विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव का डांस देखकर शादी में आए मेहमानों से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स सब उनके दीवाने बन गए। प्रोफेसर साहब के इस डांस के चर्चे यहीं नहीं रुके, अब तो मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी उनके कद्रदान बन गए हैं। तभी तो सीएम ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकांउट पर उनका वायरल वीडियो शेयर करते हुए लिखा है - 'हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है...'

 

गोविंदा के गाने 'दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' पर किया डांस

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव आजकल मध्य प्रदेश के भोपाल में कार्यरत हैं। हाल ही हुई अपनी साली की शादी दौरान मेहमानों को झुमाने के लिए उन्होंने स्टेज पर 'दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' गाने पर एक प्रोफेशनल डांसर की तरह ठुमके लगाए। उनके डांस से पार्टी की रौनक ही नहीं बढ़ी, बल्कि अब तो प्रोफेसर साहब का डांस पूरा इंडिया देख रहा है।

 

हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है... pic.twitter.com/8qM15uZVXF

— ShivrajSingh Chouhan (@ChouhanShivraj) June 1, 2018


प्रोफेसर साहब और अमरीकन डांसर की टक्कर का एक और वीडियो हुआ वायरल

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस मूव्स किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं हैं। यही सबूत देता एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिसमें एक ओर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव तो दूसरी ओर अमरीका में रहने वाली पॉपुलर डांसर दीप बरार इसी गाने पर डांस कर रही हैं। इंटरनेट पर तो लोग अब यह भी कह रहे हैं कि इन दोनों में से किसका डांस ओरिजिनल है, कहना मुश्किल है। वैसे डांस देखकर आप भी बताइए दोनों में से कौन नंबर एक है।

 

Old Vedeo of Deep Barar USA along with Mr Sanjeev Srivastava
Doesn’t matter which one is primary and original..!
But both are Fantastic..!!👌🏻👇 pic.twitter.com/aTbgKKV9VM

— Dr Jitendra Nagar (@NagarJitendra) June 1, 2018

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.