- सहजनवां-दोहरीघाट रेलवे लाइन को रेल बजट में शामिल होने पर लोगों ने दी बधाई

- कौड़ीराम में भाजपा सांसद ने रोड शो निकालकर जताया आभार

KAUDIRAM/BANSGAON/GOLA:

रेल बजट में सहजनवां-दोहरीघाट रेलवे लाइन को शामिल किए जाने पर जिले में खुशी की लहर है। शनिवार को बांसगांव के भाजपा सांसद कमलेश पासवान क्षेत्र में आए तो उनके स्वागत में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने रेल लाइन के लिए किए गए उनके प्रयासों की तारीफ की और बधाई दी। सांसद ने भी रोड शो निकालकर लोगों का आभार जताया।

कर रहा था संघर्ष

भाजपा सांसद कमलेश पासवान शनिवार को संसदीय क्षेत्र बांसगांव पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही स्थानीय लोगों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। डीघवा, बघराई तथा सांईताल गांव के लोगों ने माला पहनाकर बधाई दी। सांसद ने कहा कि इसके पहले यहां से चुने गए सांसद इस परियोजना को मंजूरी दिलाने में असफल रहे। कमलेश ने किया कि जब यहां के लोगों ने उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाया तबसे वे इस परियोजना के लिए संघर्ष कर रहे हैं। रेल बजट में स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र के लोगों के साथ ही उनका भी सपना पूरा हो गया। इस सफलता से वे बहुत खुश हैं। आज उनके दुश्मन भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

विस चुनाव के पहले शिलान्यास

गोला में अपने स्वागत समारोह में सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री सुरेश प्रभु के कारण उनका और क्षेत्रवासियों का सपना पूरा हो रहा है। अब उनकी कोशिश रहेगी कि विधान सभा चुनाव के पहले इस कार्य का शिलान्यास हो जाए और लोकसभा चुनाव के पहले यह पूरा हो जाए। इसके बाद सांसद ने मन्नीपुर गए। शत्रुघ्न कसौधन, श्रीप्रकाश मिश्र, नित्यानंद मिश्र, रतनप्रकाश दूबे, विनोद तिवारी, मायाशंकर शुक्ल, अशोक वर्मा, पवन त्रिपाठी, संजय राय, विरेन्द्र मालाकार, प्रदीप पांडेय, देवेश निषाद, अशोक दूबे, अमरमणि त्रिपाठी, रामबालक चंद, सतीश सिंह, अनिल भट्ट, जोखम राजभर आदि ने उनका स्वागत किया। वहीं माफी चौराहे पर हिंदू युवा वाहिनी के नेता रत्न प्रकाश दूबे के नेतृत्व में डडवापार, भरसी घरावल चिलवा के लोगों ने सांसद का स्वागत किया। इस मौके पर माया शंकर शुक्ल, श्यामनरायन दूबे, भाजपा नेता विजय यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। कौडीराम में भाजपा सांसद ने रोड शो के माध्यम से लोगों से संपर्क किया और उनके इस स्नेह के लिए आभार जताया। कौड़ीराम चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ता मनोज शुक्ला, विनय राम तिवारी, राजेश लाल श्रीवास्तव, विश्व नाथ पासवान, हरिश्चंद्र शुक्ल, मनोज तिवारी आदि ने स्वागत किया। डिघवा चौराहा स्थित जीडी पब्लिक स्कूल पर भाजपा नेता मारकण्डेय राय के नेतृत्व में अरविंद कुमार पाण्डेय, राजमंगल, अतुल राय, कृष्ण मुरारी, वीरेन्द्र दूबे समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Posted By: Inextlive