- पप्पू यादव ने फिर बनाया बीजेपी पर दबाव, लालू प्रसाद पर शब्द-वाण जारी

PATNA: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और एमपी पप्पू यादव का साथ बीजेपी लेगी या नहीं, ये अब तक साफ नहीं हुआ है। बीजेपी के शीर्षस्थ नेताओं से हो रही पप्पू यादव की मुलाकात और नीतीश-लालू को निशाने पर लेने के पप्पू यादव के राजनीतिक दांव-पेंच के अपने साफ मायने है कि उनकी बीजेपी के साथ सेटिंग तेज है। यही वजह है कि पप्पू यादव ने संडे को कहा था कि बीजेपी फ्भ्-ब्0 सीटें दे तो गठबंधन संभव है। मंडे को पार्टी ने फिर से दबाव बनाया। प्रदेश कार्यालय में हुई मीटिंग में एमपी पप्पू यादव ने कहा कि हम कोई समझौता या गठबंधन जनता की अपेक्षाओं और उनकी भावनाओं के अनुरूप ही करेंगे।

जल्द सामने आएंगे परिणाम

पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) बिहार की राजनीति की अनिवार्यता बन गई है। पार्टी के सहयोग और समर्थन के बिना बिहार में अगली सरकार नहीं बन सकती है। पार्टी गठबंधन की पहल कर रही है। इस दिशा में हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। जल्द ही परिणाम सामने आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में शीर्ष नेताओं के पुत्र-पुत्रियों को थोपने की प्रवृत्ति बढ़ गई है। इससे समर्पित कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है।

समाजवाद की आड़ में परिवारवाद

कर्पूरी और जेपी के नाम पर राजनीति करने वाले लोग समाजवाद की आड़ में परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा, प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव विजयेंद्र सिंह, युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी, राजेश रंजन पप्पू, प्रेमचंद सिंह, फजील अहमद, सुरेन्द्र यादव, मधुकर आनंद, शंकर पटेल, नईम आजाद, लाल साहब सिंह, रामधनी भारती आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive