मृणाल पर चला 'जॉन का जादू!

Updated Date: Sat, 27 Jul 2019 02:48 PM (IST)

ऋतिक रोशन के साथ 'सुपर 30' मूवी मे ́ नजर आने के बाद मृणाल ठाकुर अब जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' मूवी में दिखाई देंगी. इस एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनका यह को-स्टार कैसे बन गया उनकी इंस्पिरेशन।


mohar.basu@mid-day.com

एक महीने के गैप पर अगर किसी यंग एक्टर की दो सीरियस टॉपिक्स पर बनी मूवीज रिलीज हों तो उसका थोड़ा नर्वस होना बनता है। हालांकि, अब जब मृणाल ठाकुर की लेटेस्ट रिलीज मूवी 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से आगे बढ़ रही तो उन्होंने सारी अटेंशन अपनी अगली मूवी 'बाटला हाउस' की तरफ मोड ̧ दी है। हाल ही में इस मूवी का पहल गाना 'रुला दिया' रिलीज हुआ है, जिसमें जॉन अब्राहम के साथ इस एक्ट्रेस की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है।खुद को मानती हैं बहुत खुशनसीब
मृणाल ने बताया, 'यह शूट मेरे लिए बहुत यादगार साबित हुई क्योंकि यह मेरी मसूरी की पहली ट्रिप थी। मैं उन केबिल कार्स में शूटिंग करने को लेकर बहुत एक्साइटड थी। जॉन के साथ काम करके बहुत मजा आया। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे एक ऐसे एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला जो कमिटेड है, फोकस्ड है और खुद को लगातार रीइनवेंट करता रहता है।' निखिल के इनपुट्स आए बहुत काम


भले ही 'इंडिपेंडेंस डे' पर रिलीज होने जा रही यह मूवी एक बहुत सीरियस टॉपिक पर बनी हो पर मृणाल का कहना है कि इसके डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने इसमें एक रोमांटिक गाने को बहुत बेहतरीन तरीके से जोड़ा  है, जो ऑडियंस को थोड़ा रिलैक्स करने का वक्त देता है। यह एक्ट्रेस निखिल के स्टोरी टेलिंग स्टाइल की बहुत बड़ी फैन है और उनका कहना है कि निखिल से मिले छोटे-छोटे इनपुट्स की वजह से गाने की खूबसूरती बढ़ गई है। मृणाल के मुताबिक, 'निखिल सर का विजन बहुत क्लियर रहता है। इस गाने में मै ́ जॉन की तरफ बंदूक तानकर उन्हें चिढ़ा हूं यह आइडिया भी उनका ही था।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.