10 साल पुरानी स्टार्इल में बैटिंग कर रहे धोनी कंगारु गेंदबाजों की एेसे उड़ाएंगे धज्जियां

2019-01-17T13:01:48Z

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का पुराना अवतार फैंस को देखने को मिल सकता है। मेलबर्न वनडे से पहले धोनी को पुरानी स्टार्इल में ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए देखा गया। बीसीसीआर्इ ने इसका वीडियो भी ट्वीट कर दिया।

कानपुर। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शुक्रवार को मेलबर्न में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। ऐसे में आखिरी मुकाबला जो जीतेगा, सीरीज भी उसके नाम होगी। विराट सेना इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहती है। इसके लिए पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने भी कमर कस ली है। धोनी अब पुरानी लय में लौट आए हैं। माही ने अपने करियर का आगाज जिस विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ किया था अब वही अवतार दोबारा देखने को मिला।
माही मार रहा है
मेलबर्न वनडे से एक दिन पहले टीम इंडिया ने नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया। धोनी ने भी नेट में खूब बल्लेबाजी की, हालांकि इस बार वह बड़े-बड़े शाॅट लगाते नजर आए। यानी कि इतना साफ है कि माही अब पुराने स्टाईल में बेखौफ बल्लेबाजी करने वाले हैं। बीसीसीआई ने भी माही की नेट प्रैक्टिस का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, धोनी अच्छे टच में हैं, कंगारुओं के लिए यह खतरे की घंटी है।

.@msdhoni looking in great touch here at the nets session ahead of the 3rd and final ODI against Australia.
What's your prediction for the game? #AUSvIND pic.twitter.com/WLbZP78Lii

— BCCI (@BCCI) 17 January 2019

फार्म में लौटे एमएस धोनी
बताते चलें भारत को दूसरे वनडे में जीत धोनी की वजह से मिली थी। विराट कोहली जहां शतक लगाकर टीम की जीत की नींव रख गए थे। वहीं अंत में माही ने नाबाद अर्धशतक लगाकर भारत को जीत दिलाई। धोनी ने 55 रन बनाए थे, हालांकि इस बार उन्होंने ये रन बनाने के लिए ज्यादा गेंदें नहीं खेली थी। पहले वनडे में धोनी को अर्धशतक लगाने में 90 से ज्यादा गेंदे खेलनी पड़ी थी। माही की इस धीमी पारी की तब काफी आलोचना हुई, मगर धोनी ने दूसरे मैच में कमबैक करते हुए भारत को जीत दिलाकर ही दम लिया।

भारत के पास सुनहरा मौका

टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने का मौका है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली वनडे सीरीज 1980 में खेली थी। उसके बाद से भारत कई बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गया मगर वनडे सीरीज में कभी जीत नहीं मिली। ऐसे में विराट कोहली के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है। बता दें कोहली की कप्तानी में ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती है।

Ind vs Aus : भारत की जीत पर उठे सवाल, धोनी के अधूरे रन का वीडियो आया सामने

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.