'संघमित्रा' के लिए दिशा पटानी को करना होगा इंतजार

2018-06-29T11:36:40Z

फिल्म संघमित्रा से दिशा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में Žडेब्Žयू कर रही हैं लेकिन दिशा का इंतजार अभी इसलिए लंबा होगा क्योंकि ये फिल्म पहले जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग एक महीने आगे बढ़ा दी गई है।

कानपुर। छुई-मुई और नाजुक सी दिखाने वाली दिशा पटानी अब हाथ में भारी भरकम तलवार लेकर दुश्मनों पर बड़ी ही क्रूरता से हमला करेंगी। पर ये हमला करने के लिए अभी उन्हें और इंतजार करना होगा। फिल्म संघमित्रा से दिशा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेŽयू कर रही हैं लेकिन दिशा का इंतजार अभी इसलिए लंबा होगा क्योंकि ये फिल्म पहले जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग एक महीने आगे बढ़ा दी गई है। बड़े पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड से लेकर टाइगर श्रॉफ की मोहŽब्बत बन चुकी दिशा पटानी अब जिस संगमित्रा (संघमित्रा) का किरदार निभाने जा रही हैं, उसे सुन्दर सी डायरेक्ट कर रहे हैं। बड़े बजट की फिल्म संघमित्रा एक योद्धा राजकुमारी की कहानी है। तेलुगु में बनने वाली ये फिल्म बेहद खर्चीली होगी और इस पर करीब 350 करोड़ रुपए की लागत आने वाली है। फिल्म को अगले साल गर्मियों में रिलीज करने की योजना है। जानकारी के मुताबिक दिशा ने इस फिल्म को पहले ही साइन कर लिया था लेकिन फिल्म के निर्माण को लेकर उहापोह था। इस फिल्म को एसएस राजमौली की बाहुबली की तर्ज पर बनाया जाएगा। संघमित्रा भी दो भागों में रिलीज होगी। कई स्टार्स आएंगे नजर: संघमित्रा, आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साउथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज करने का प्लान है। 

कानपुर। छुई-मुई और नाजुक सी दिखाने वाली दिशा पटानी अब हाथ में भारी भरकम तलवार लेकर दुश्मनों पर बड़ी ही क्रूरता से हमला करेंगी। पर ये हमला करने के लिए अभी उन्हें और इंतजार करना होगा। फिल्म संघमित्रा से दिशा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्Žयू कर रही हैं लेकिन दिशा का इंतजार अभी इसलिए लंबा होगा क्योंकि ये फिल्म पहले जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग एक महीने आगे बढ़ा दी गई है। 

बड़े पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड से लेकर टाइगर श्रॉफ की मोहŽब्बत बन चुकी दिशा पटानी अब जिस संगमित्रा (संघमित्रा) का किरदार निभाने जा रही हैं, उसे सुन्दर सी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

बड़े बजट की फिल्म संघमित्रा एक योद्धा राजकुमारी की कहानी है। तेलुगु में बनने वाली ये फिल्म बेहद खर्चीली होगी और इस पर करीब 350 करोड़ रुपए की लागत आने वाली है। फिल्म को अगले साल गर्मियों में रिलीज करने की योजना है। जानकारी के मुताबिक दिशा ने इस फिल्म को पहले ही साइन कर लिया था लेकिन फिल्म के निर्माण को लेकर उहापोह था। इस फिल्म को एसएस राजमौली की बाहुबली की तर्ज पर बनाया जाएगा। संघमित्रा भी दो भागों में रिलीज होगी। 

कई स्टार्स आएंगे नजर: संघमित्रा, आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साउथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज करने का प्लान है। 

ये भी पढ़ें: तस्वीरें: कैमरे में कैद बारिश में भीगती श्रीदेवी की बेटी तो कहीं सुनील शेट्टी का बेटा
ये भी पढ़ें: 'जीरो' बनकर खुश अनुष्का, शाहरुख और कटरीना को कहा थैंक्स


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.