- हमले के आरोपियों के घर पर लटक रहा ताला

- पुलिस ने डाली दबिश लेकिन हाथ नहीं आया कोई

ALLAHABAD:

मऊआइमा के झाऊ मियां का पुरवा गांव में आरएसएस की शाखा पर हमले के बाद से तनाव बना हुआ है। शाखा पर हमलाकर शारीरिक प्रमुख को जख्मी करने के आरोपी घर छोड़कर भागे हुए हैं। उनके घरों पर ताला लटक रहा है। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में उनके रिश्तेदारों के घर पर दबिश डालती रही। कुछ रिश्तेदारों को भी पुलिस ने बैठा रखा है लेकिन अब तक कोई हाजिर नहीं हुआ।

फायरिंग के बाद फाड़ा गया था ध्वज

शनिवार की शाम झाऊ मियां का पूरा गांव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की शाखा को लेकर बखेड़ा हुआ था। वर्ग विशेष के कुछ लोगों ने शाखा लगवाने पर खंड शारीरिक प्रमुख संदीप कुमार की पिटाई करते हुए फायरिंग की थी। ध्वज भी फाड़ दिया गया था। इस मामले में घूरघाट गांव के तबरेज आलम, मो। अफसार अहमद, मो। अनस, अफजल, अतीक, सलमान, नायब, ईसान, पुखियान, अशरफ, हाफिज, मोबीन, इबाद के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआइआर करवाई गई थी। एसएसपी केएस इमेनुएल ने बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी। अफसार क्रिमिनल बैकग्राउंड का है। उस पर पहले से कई मामले दर्ज हैं।

नहीं करवाया मेडिकल

हमले में घायल संदीप रविवार को मेडिकल कराने नहीं पहुंचे। सीओ सोरांव लाल प्रताप ने बताया कि उनसे कई बार अनुरोध किया गया था। उन्होंने कहा कि अभी समय नहीं है।

भाजपाई नाराज, सौंपेंगे ज्ञापन

भाजपाई संघ की शाखा पर हमले से भड़के हुए हैं। सोमवार को पुलिस एवं प्रशासन के अफसरों को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Posted By: Inextlive