- i next के 'मुद्दे की बात' अभियान में लगातार जुड़े रहे हैं लोग, हर कोई मुद्दे से जुड़े बैलेट शीट पर दे रहा अपना वोट

- तीसरे दिन PDR Mall के साथ बड़ी संख्या में जागरण ऑफिस भी पहुंचे लोग

VARANASI: इलेक्शन ख्0क्ब् के लिए जेनुइन मुद्दों की तलाश में आई नेक्स्ट की ओर से चलाये जा रहे 'मुद्दे की बात' अभियान में अब भीड़ बढ़ती जा रही है। बुधवार को तीसरे दिन भी लोगों ने इस अभियान को हाथों हाथ लिया। खासतौर से पीडीआर मॉल पहुंचे लोगों ने आई नेक्स्ट की ओर से प्रोवाइड कराये जा रहे बैलेट शीट में दर्ज मुद्दों की रैकिंग कर अपना वोट दिया। साथ ही इस बैलेट शीट को ड्राप बॉक्स में डाला।

ऑफिस भी पहुंचे लोग

पीडीआर में पूरे दिन मुद्दे की बात अभियान के तहत लोगों ने बैलेट शीट पर अपना रिस्पांस दिया। ये भी कहा कि आई नेक्स्ट का ये अभियान जिम्मेदार पत्रकारिता का असली एग्जाम्पल है। जिन चीजों से पॉलिटिकल पार्टियां पब्लिक का ध्यान हटाना चाहती हैं, उनके लिए पब्लिक को जोड़ने का काम इससे अच्छी तरह नहीं किया जा सकता। बैलेट शीट पर रिस्पॉन्स देने के लिए लोग नदेसर स्थित जागरण ऑफिस भी पहुंचे।

अभी चलता रहेगा अभियान

आगामी इलेक्शन के लिए आई नेक्स्ट ने हैं तैयार हम स्लोगन के साथ जो मूवमेंट शुरू किया है, उसके तहत मुद्दे की बात अभियान अभी आगे भी चलता रहेगा। जो भी लोग चुनाव के लिए असली मुद्दे गिनाना चाहते हैं वो पीडीआर मॉल या नदेसर स्थित जागरण ऑफिस पहुंच कर अपने मुद्दों पर मुहर लगा सकते हैं।

Posted By: Inextlive