मुंबई के फार्च्यून होटल में लगी आग कंट्रोल में, फंसे 25 डॉक्टर्स निकाले गए सुरक्षित

Updated Date: Thu, 28 May 2020 12:01 PM (IST)

मुंबई के मेट्रो सिनेमा के पास मौजूद फार्च्यून होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही माैके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां बचाव कार्य में जुट गई। जानकारी के मुताबिक होटल में फंसे 25 डॉक्टर्स को बचा लिया गया है।

मुंबई (पीटीआई)कोरोना वायरस संकट झेल रहे मुंबई से एक बड़ी खबर आ रही है। अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि पांच मंजिला इमारत में आग लगने के बाद दक्षिण मुंबई के होटल में रह रहे पच्चीस डॉक्टरों और दो अन्य लोगों को बचाया गया। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर रात मेट्रो सिनेमा के पास होटल फॉर्च्यून में आग लग गई। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया।

About 25 resident doctors who were at the hotel have been evacuated safely. Firefighting & rescue operations still underway: Mumbai Fire Brigade https://t.co/wlMpPd9zDd pic.twitter.com/SrTmH5SN1g

— ANI (@ANI) May 27, 2020
आग होटल में पहली से तीसरी मंजिल तक फैल गई

एक दमकल अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि आग होटल में पहली से तीसरी मंजिल तक फैल गई। ऐसे में सूचना मिलने के तुरंत बाद आठ दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि आग इलेक्ट्रिक डक्ट में लगी। इससे बिजली के तार, केबल, आदि से आग काफी तेजी से फैल गई।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.