'Mumbai Saga' teaser out: गैंगस्टर बने जाॅन अब्राहम के पीछे पड़े इमरान हाशमी, 19 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

जाॅन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'मुंबई सागा' का टीजर आउट हो गया है। यह मुंबई में बसे क्राइम की कहानी है। जाॅन ने गैंगस्टर का रोल निभाया है। फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated Date: Wed, 24 Feb 2021 04:50 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। एक्शन से भरपूर फिल्म 'मुंबई सागा' का टीजर आखिरकार आ गया है। मुंबई के क्राइम की कहानी दिखाती इस फिल्म के टीजर में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को लड़ाई करते दिखाया गया। जाॅन जहां गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे वहीं इमरान पुलिस अफसर बने हैं। जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर को साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुंबई सागा टीज़र। जब बॉम्बे मुंबई नहीं था, और हिंसा ने सड़कों पर राज किया! 19 मार्च को सिनेमाघरों में सागा ऑफ द ईयर का गवाह बनने को तैयार हो जाओ।'

View this post on Instagram A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

टीजर में दिखा धमाकेदार अंदाज
लगभग एक मिनट के इस टीजर में उन घटनाओं की झलक मिलती है, जिन्होंने बाम्बे को मुंबई में बदल दिया था। फिल्म 1980 और 1990 के दशक के दौरान की कहानी बताती है जब शहर में अंडरवर्ल्ड का राज चलता था। टीजर में दर्शकों को जॉन और इमरान के किरदारों से परिचित कराया जाता है। जॉन ने अमर्त्य राव की भूमिका निभाई है जो 'सड़कों से उठे' हैं और अब शहर पर 'शासन' करना चाहते हैं। जाॅन के सामने पुलिस अफसर इमरान हाशमी आ जाते हैं। जो बंबई शहर को हिंसा मुक्त बनाने के मिशन पर है।

कई सितारे हैं फिल्म में
टीजर में फिल्म में अभिनेता महेश मांजरेकर, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर के पात्रों की झलक दिखाई गई है। 'मुंबई सागा' में काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते भी हैं। फिल्म को संजय गुप्ता द्वारा अभिनीत किया जा रहा है, जो पहले 'काबिल', 'शूटआउट एट वडाला' और 'कांटे' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 19 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली, 'मुंबई सागा' का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने किया है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.