फालोअप

-इलाहाबाद पुलिस ने साफ कहा मुम्बई से जुड़ा है मामला

-विधायक के रिलेटिव ने मुम्बई में दर्ज कराया मामला

-पुलिस को शक रुपए हारने से नहीं आ रहा सामने

ALLAHABAD: विधायक परवेज टंकी का भतीजा गुफरान की तलाश अब मुम्बई पुलिस करेगी। उसके रिश्तेदारों ने संडे को मुम्बई पुलिस से उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। वहीं इलाहाबाद की पुलिस ने साफ कर दिया कि उसका इलाहाबाद से कोई मतलब नहीं है। हालांकि इसके बाद भी पुलिस मौलवी बना गनी खान को कस्टडी में लेकर पूछताछ करती रही।

कमीशन का सारा खेल

पुलिस ने पूछताछ के बाद खुलासा किया कि गनी खान मुम्बई का एक दलाल है। वह मौलवी बनकर बड़े घरों के लड़कों को अपने मायाजाल में फंसा कर मुम्बई ले जाता था। दरअसल मुम्बई में गनी खान का कई दलालों से अच्छी सेटिंग थी। इसमें उसे चार प्रतिशत कमीशन मिलता था। गुलशन को लेकर वह पहली बार मुम्बई नहीं गया था बल्कि इसके पहले भी कई बार ले जा चुका था। लेकिन इस बार कहानी बदल गई।

क्0 लाख से ज्यादा रुपए हारे

पुलिस की मानें तो इस बार वह इसलिए गच्चा खा गया क्योंकि गुफरान ने सारे रुपए दांव पर लगा दिए थे। इस बार वह गच्चा खा गया और कंगाल बन गया। फैमिली मेम्बर्स की मानें तो करीब लाख रुपए बैंक एकाउंट से निकाले गए हैं। रुपए हारने के बाद वह गायब हो गया। शायद वह डर गया कि अब घर वापस लौटेंगे तो डांट पड़ेगी। हालांकि फैमिली मेम्बर्स गुहार लगा रहे हैं कि वह चुपचाप वापस आ जाए, उसे कोई कुछ नहीं कहेगा।

दर्ज कराई रिपेार्ट

इस मामले में खुल्दाबाद पुलिस ने बताया कि विधायक परवेज टंकी के कई रिलेटिव मुम्बई में रहते हैं। गुफरान की बहन और बहनोई भी वहीं रहते हैं। उन्होंने मुम्बई में उसके गायब होने की रिपेार्ट दर्ज करा दी है। मुम्बई पुलिस भी जांच में जुटी है। सर्विलांस की मदद से कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। ताकि पता चल सके कि अचानक वह कहां गायब हो गया।

Posted By: Inextlive