- शासन को पत्र भेजकर करेंगे मामले की शिकायत

- सपा पार्षद दल की बैठक में लिया गया निर्णय

-निगम बोर्ड ने होर्डिंग कांट्रेक्टर को किया था ब्लैक लिस्टेड

Meerut: शहर में अवैध होर्डिग लगाने का आरोप लगाकर निगम बोर्ड बैठक में अभिनव एड एजेंसी को ब्लैक लिस्टेड करने वाले निर्णय के खिलाफ सपा पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया। पार्षदों ने केसर गंज स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता बुलाकर बोर्ड निर्णय के खिलाफ कोर्ट जाने की घोषणा की है।

सपा पार्षद एकजुट

रविवार को केसर गंज स्थित एक होटल में सपा पार्षदों ने एक बैठक रखी। बैठक में नगर निगम बोर्ड बैठक में लिए गए निर्णय के निंदा की गई। पार्टी के पार्षदों को संबोधित करते हुए सपा पार्षद दल के नेता शाहिद अब्बासी ने कहा कि बोर्ड बैठक ने सभी नियम कायदों और कानून को ताक पर रख अपना निर्णय थोप दिया है। विपक्षी दल के पार्षद ने कहा कि बोर्ड ने बहुमत के दल पर उनकी आवाज को दबा दिया गया है।

शासन में करेंगे एप्रोच

पार्षद दल की बैठक में पार्षदों ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि वह बोर्ड के फैंसले के खिलाफ न केवल शासन को पत्र लिखेंगे, बल्कि बोर्ड द्वारा किए गए कोर्ट अवमानना मामले के खिलाफ अपील भी करेंगे।

लेना चाहते हैं कांट्रेक्ट

विपक्षी दल के पार्षद शाहिद ने कहा कि बोर्ड पूर्व में किए गए अपने अनुबंध को किसी भी तरीके से निरस्त कर भाजपा के कुछ पार्षदों को कांट्रेक्ट देना चाहती है, इसलिए तमाम कानूनी बाधाओं के बावजूद भी बोर्ड ने अभिनव एड एजेंसी को काली सूची में डालने का निर्णय सुना डाला।

थामा सपा का दामन

बैठक के दौरान तीन पार्षदों नवनिर्वाचित हाजी सरताज, सोहन लाल व कमरूदीन ने केबीनेट मंत्री शाहिद मंजूर के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। बैठक में हाजी शाहिद अंसारी, दीवान जी शरीफ, नवाब पहलवान, अफजाल सैफी, नरेन्द्र यादव, राजीव वत्स व रामदत्त शर्मा आदि पार्षद मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive