- अध्यक्ष पर लगाए मिलीभगत कर पैसा हड़पने के आरोप

दौराला : नगर पंचायत दौराला की मासिक बोर्ड हंगामेदार रही। जिसमें अध्यक्ष पर सभासदों व ठेकेदारों की अनदेखी के आरोप लगते रहे। चार वार्डो में पिछले तीन साल से एक भी विकास कार्य न कराए जाने व कर्मचारियों के वेतन में धांधली का मुद्दा छाया रहा।

नियमों की अनदेखी

सोमवार को नगर पंचायत दौराला की मासिक बोर्ड बैठक में सभासदों ने चेयरपर्सन ¨पकी चौधरी व अधिकारियों पर मिलीभगत के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सभासदों ने बताया कि अध्यक्ष ने नियमों की अनदेखी कर अपने रिश्तेदारों व परिजनों को ही नगर पंचायत के ठेके बांट दिए है। वहीं कस्बे के वार्ड संख्या एक, तीन, पांच व नौ में पिछले तीन साल में कोई विकास कार्य नहीं कराया गया है। जबकि बाकी वार्डो में लाखों के कार्य कराए जा चुके है। कस्बे में कई पानी की टंकियों का निर्माण कराया गया, मगर उनकी देखरेख के लिए कोई कर्मचारी नहीं रखा गया।

घोटाले का आरोप

सभासदों ने आरोप लगाया कि फर्जी रूप से कर्मचारियों की तैनाती दिखा कर सरकारी खजाने से वेतन लिया जा रहा है। क्षेत्र में लगे वाटर कूलर के नाम पर भी खेल करने का आरोप लगाया। बैठक में अर्चना बालियान, नीटू प्रजापति, शिक्षा देवी, विमला देवी, सतेंद्र दत्त शर्मा, राजीव कौशिक, राकेश गुप्ता, ओमकार चौधरी, पिन्नू,राजबीर शर्मा व आशू आदि सभासद मौजूद रहे। सभासदों ने उक्त घोटालों का खुलासा न होने पर नगर पंचायत कार्यालय पर ताला जड़ने की चेतावनी दी।

Posted By: Inextlive