बिथरीचैनपुर के फतेहपुर में युवक की गला घोंटकर हत्या

पिता जब निकले घर से तो खेत में मिली बेटे की लाश

BAREILLY: एक दिन के ब्रेक के बाद एक और मर्डर की वारदात सिटी थाना एरिया में हो गई। बिथरी चैनपुर के फतेहपुर गांव में युवक की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया। युवक को उसका दोस्त सेना की कैंटीन में नौकरी दिलाने के बहाने लेकर गया था। हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सेना की कैंटीन में नौकरी दिलाने का झांसा

क्8 वर्षीय संजू फतेहपुर बिथरी चैनपुर में रहता था। उसके पिता सोहनलाल महाराजा अग्रसेन डिग्री कालेज में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उसके परिवार में मां राजवती और म् भाई-बहन हैं। संजू के कुशपाल ने बताया कि मंडे शाम को गांव का रहने वाला जदवीर उर्फ नन्हें संजू को अपने साथ बुलाकर ले गया था। संजू ने उससे कहा था कि वह सेना की कैंटीन में जूस की शॉप पर उसकी नौकरी लगवा देगा। संजू रात में घर वापस नहीं आया। पिता सोहनलाल ने बताया कि जब वह कालेज से घर आ रहे थे तो रास्ते में उन्होंने देखा कि संजू की लाश खेत में सीधे पड़ी है। संजू के गले में गमछे का फंदा लगा हुआ था। उन्हें तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

नहीं पता कि क्यों मारा

संजू के पिता का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि जदवीर ने उनके बेटे को क्यों मारा। उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। संजू और जदवीर के बीच में कोई बात हुई तो उन्हें नहीं पता है। जदवीर घटना के बाद से गायब है। एसओ बिथरी चैनपुर गजेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर जदवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive