-सपा नेता की मौत के बाद गरमाया राजनीतिक माहौल

-मृतक के घर पर लगा रहा नेताओं का जमावड़ा

Mawana: सपा नेता की हत्या के बाद हुए बवाल से क्षेत्र की राजनीति गरमा गई है। शनिवार को दिन भर मृतक के घर पर सत्ताधारी नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। वहीं विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भी हत्या को लेकर कार्रवाई की मांग की।

भाजपाईयों ने की कार्रवाई की मांग

सुबह के समय भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, पूर्व विधायक गोपाल काली, भाजपा नगराध्यक्ष सुभाष दीक्षित, वरिष्ठ नेता गोपाल शर्मा, दिनेश खटीक आदि दर्जनों भाजपाई कपिल सिनेमा पर पहुंचे और वहीं पर एसडीएम अरविंद सिंह व सीओ अब्दुल कादिर को बुलाया। भाजपाइयों ने उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और पीडि़त को मुआवजा दिलाने की मांग की। एसडीएम ने कहा कि पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। नुकसान की रिपोर्ट वह अपने स्तर से भेजेंगे। सीओ ने 72 घंटे के भीतर उपद्रवियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करने की आश्वासन दिया।

थाना पहुंचे सांसद

बिजनौर सांसद कुंवर भारतेंद्र थाना मवाना पहुंचे और पुलिस-प्रशासनिक अफसरों से घटनाक्रम पर जानकारी ली। सांसद ने कहा कि यदि 72 घंटे के भीतर उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह आंदोलन करने को तैयार हैं। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस-प्रशासन की होगी। इसके बाद सांसद कपिल सिनेमा पर पहुंचे कर नुकसान का आकलन किया। सांसद ने सभी को मदद दिलाए जाने का आश्वासन दिया।

परिजनों से मिलने पहुंचे शाहिद मंजूर

साइकिल बांटने के कार्यक्रम का उदघाटन करने के बाद कबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, विधायक प्रभुदयाल वाल्मीकि, सपा नेता अतुल प्रधान मृतक के घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। मंत्री ने एडीएम प्रशासन दिनेश चंद्र को निर्देश दिए कि प्रशासनिक स्तर पर परिवार की मदद के लिए वह रिपोर्ट तैयार करें। इसके अलावा वह सीएम से वार्ता कर परिवार को हर संभव मदद दिलाएंगे। इसके बाद मंत्री का काफिला कपिल सिनेमा पर पहुंचा और नुकसान का जायजा लेकर सिनेमा हाल मालिक को हर संभव सहायता दिए जाने का आश्वासन दिया।

Posted By: Inextlive