- 26 जुलाई की रात ट्रक से पहुंचे थे सिटी, दोनों युवकों को एसटीएफ ने दबोचा

- स्टेशन के पास ही थे कि एसटीएफ को लग गई भनक

ALLAHABAD: वाराणसी से हत्या कर भागे दो युवकों को एसटीएफ ने सोमवार को खुसरोबाग के पास से दबोच लिया। वाराणसी के कबीर चौरा में ख्ब् साल के नगीना यादव का मर्डर हुआ था। दोनों आरोपियों को खुल्दाबाद थाने पर रखा गया है और वाराणसी पुलिस को खबर दे दी गई है।

शराब पीने के दौरान मारी थी गोली

एसटीएफ सीओ प्रवीण सिंह चौहान के मुताबिक करीब चौरा में गोली शराब पीने के दौरान चली थी। पुलिस को मौके से खोखे भी मिले थे। गोली लगने से ख्ब् साल के नगीना यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी। नगीना के बड़े भाई घनश्याम ने संकठा सिंह, उनके भतीजे अंशु सिंह, अमित यादव उर्फ मोनू यादव व अमित सोनी को नामजद किया था। संकठा को तो पुलिस ने पकड़ लिया था लेकिन बाकी आरोपी फरार हो गए थे।

ट्रक से पहुंचे थे इलाहाबाद

मर्डर के आरोपी अमित यादव और अमित सोनी ख्म् जुलाई की रात ही ट्रक से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए थे। दोनों ने झूंसी के पास ट्रक को छोड़ दिया व पैदल ही जंक्शन स्टेशन पर पहुंच गए। दोनों रात भर ही जंक्शन पर आम यात्रियों के बीच दुबके रहे। सोमवार को दिन में दोनों ने स्टेशन के बाहर ही खाना खाया और भागने की फिराक में थे। मर्डर की सूचना मिलने के बाद से एसटीएफ दोनों की निगरानी कर रही थी। मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर एसटीएफ को जानकारी मिली कि दोनों दोपहर में खुसरोबाग के पास हैं। एसआई केशव चंद्र अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को दबोच लिया। मामले की जानकारी चौक थाने के इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह को दे दी गई है।

Posted By: Inextlive