- नरही स्थित सेल्स टैक्स ऑफिस के पास लगे सीसीटीवी से मिली तस्वीर

- चेहरे और एक्टिविटी से शातिर के हिस्ट्रीशीटर होने की संभावना

LUCKNOW : राजभवन स्थित एक्सिस बैंक के पास हुई हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश की तस्वीर आखिरकार साफ हो गई है। नरही स्थित सेल्स टैक्स ऑफिस के पास लगे सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हुई थी। गुरुवार को इसकी फुटेज पुलिस को मिल गई है। पुलिस का दावा है कि शातिर हिस्ट्रीशीटर है और उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

40 नए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली

शातिर लुटेरे की पहचान के लिए लगीं सौ से ज्यादा पुलिस टीमों ने बुधवार और गुरुवार को हजरतगंज और आस-पास के इलाके में लगे प्राइवेट सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले। हजरतगंज के नरही स्थित सेल्स टैक्स ऑफिस के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह लुटेरा कैद हो गया था। जिसकी फुटेज पुलिस को मिल गई है। पहले शातिर को सिविल हॉस्पिटल के पास लगे कैमरे में नरई की ओर जाते देखा गया था। इसके बाद कैमरा न होने से उसकी आगे की लोकेशन नहीं पता चल सकी थी। अब गुरुवार को सेल्स टैक्स ऑफिस के पास लगे कैमरे से जो फुटेज मिली है, उसे पुलिस काफी अहम सुराग मान रही है। इसमें शातिर को नरही से गुजरते देखा गया है।

'दोस्त' ने की मदद, चेहरा हुआ साफ

पुलिस को जिस 'दोस्त' की तलाश थी, उससे भी उसे हेल्प मिल गई है। घटना के समय बैंक के पास एक युवक ने बदमाश की करतूत वीडियो के रूप में मोबाइल में कैद की थी। पुलिस ने मीडिया के माध्यम से इस युवक से वीडियो फुटेज देने की अपील की थी। युवक ने गुरुवार को यह फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दी है। वीडियो से बदमाश की तस्वीर पूरी तरह साफ हो गई है। पुलिस संभावना जता रही है कि वारदात को अंजाम देने वाला शातिर हिस्ट्रीशीटर है।

बाक्स

कानपुर और सीतापुर भेजी गई टीम

शातिर लुटेरे की तलाश में गुरुवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस की दो और टीमें कानपुर और सीतापुर रवाना की हैं। संभावना है कि शातिर लुटेरा कानपुर और सीतापुर की ओर गया हो सकता है। एसएसपी का दावा है कि हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Posted By: Inextlive