करछना के उपेन्द्र शर्मा हत्याकांड का मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार

बालू पट्टे के विवाद में दिया था वारदात को अंजाम

ALLAHABAD: करछना थाना क्षेत्र के भुंड़ा गांव निवासी उपेन्द्र कुमार शर्मा की हत्या का कारण पट्टा व बालू निकासी का विवाद था। सोमवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार मुख्य हत्यारोपी अनूप शर्मा ने इसका खुलासा किया।

घाट की करता था रखवाली

भुंडा गांव निवासी रामकृष्ण शर्मा का बेटा उपेन्द्र शर्मा टोंस नदी के किनारे बालू के घाट की रखवाली करता था। सोमवार को उसकी हत्या की गई थी। जांच में जुटी पुलिस ने हत्यारोपी अनूप शर्मा पुत्र जयनारायण निवासी कठौली थाना मेजा को गिरफ्तार किया। सीओ करछना ने बताया कि इस बार टोंस नदी के किनारे बालू घाट का पट्टा सर्वेश को मिला था। इस पट्टे की वजह से अनूप की बालू निकासी ठप हो गई थी। इस बात को लेकर कई बार सर्वेश से विवाद हुआ था। उपेन्द्र शर्मा, सर्वेश का खास दोस्त था। इस लिए सर्वेश ने घाट की जिम्मेदारी उपेंद्र को सौंपी थी। उपेंद्र की वजह से बालू निकासी में दिक्कत हो रही थी। इसलिए योजना बनाकर अनूप व साथियों ने पहले उपेंद्र को शराब पिलाई और फिर लाठी डंडे से पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

जांच अभी जारी है। अनूप के साथी चंचल, विकास, जयनारायण व राधे श्याम के अलावा कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

रत्‍‌नेश सिंह, सीओ करछना

Posted By: Inextlive