मर्डर के बाद हाथ पैर बांधकर फेंका

2014-08-12T07:05:00Z

- नहर में लाश देखकर ग्रामीणों में मचा हड़कंप

- सुरक्षाकर्मी का काम करता था

BARA: बारा थाना क्षेत्र के सेहुंड़ा लालापुर मार्ग पर स्थित कमला पम्प नहर में ग्राम पंचायत बवंधर के समीप अधेड़ की हत्या कर हाथ पैर बांधकर फेंक दिया। हत्या कर लाश नहर में फेंकने की जानकारी पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

सुरक्षाकर्मी था

जानकारी के थरवई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सरायचण्डी के मजरा काशीपुर निवासी नन्हें लाल भारतीया का ब्भ् वर्षीय पुत्र रामआशरे भारतीया बारा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बवंधर के समीप स्थित वरदान एकेडमी में बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता था। सोमवार की दोपहर कुछ लोग नहर में नहा रहे थे। इसी बीच सेहुंड़ा लालापुर मार्ग पर ग्राम पंचायत बवंधर के समीप कमला पम्प नहर में अपराहन क् बजे ग्रामीणों ने एक लाश देखी। ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी बारा पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकलवाया। उसके हाथ पैर बंधे थे। ग्रामीणों में इस बात की चर्चा है कि यदि अधेड़ की नहर में डूबने से मौत हुई तो उसके हाथ पांव क्यों बंधे थे। उसकी हत्या की गई है। लेकिन ऐसा किसने और क्यों किया यह किसी की समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। उक्त बावत जब कार्यकारी थानाध्यक्ष विनोद सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.