- बलुआ थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गांव के पास युवा दुकानदार पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

-देर रात दुकान बंद करके जा रहा था घर

-परिजनों की तहरीर पर दो अज्ञात व एक नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टांडाकला (चंदौली) : बलुआ थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गांव के पास सोमवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने होली से पहले खून की होली खेल दी। बदमाशों ने बाइक से घर जा रहे दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगते ही युवक जमीन पर गिर गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा। उधर हमला करने के बाद बदमाश भाग निकले। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने घायल को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घायल की मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई है।

ग्रामीणों ने ललकारा तो भागे

बलुआ थाना क्षेत्र के कॉवर गांव निवासी भीम यादव उर्फ धर्मेंद्र 27 वर्ष की मोहरगंज बाजार में कपड़े की दुकान है। आम दिनों में तो जल्द ही दुकान बंद हो जाती थी। लेकिन होली के त्योहार को देखते हुए दुकान सोमवार को देर रात तक खुली रही। दुकान बंद करने के बाद भीम अपनी बाइक से घर के लिए निकल पड़ा। घनश्यामपुर गांव के पास उसके पीछे चल रहे बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार से भीम जमीन पर गिर तड़पने लगा। उसे लहुलूहान देख बाइक सवार फिर से उसकी ओर दौड़े लेकिन तब तक भीम मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसकी चीख पुकार सुनकर ग्रामीण ललकराते हुए उस ओर दौड़ पड़े। यह देख हमलावर वहां से भाग निकले।

डॉक्टरों ने किया रेफर

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल भीम को चहनिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बलुआ थाने में दो अज्ञात संग एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष पुनीत परिहार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर दो अज्ञात व एक नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive