-बजरडीहा में दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, लेनदेन के विवाद में हुई हत्या

- राड समेत आरोपी गिरफ्तार, कबाड़ बीनने का करता है धंधा

VARANASI: भेलूपुर के बजरडीहा इलाके में शनिवार को रिक्शा चालक अनवर (फ्0 वर्ष) की पड़ोस में रहने वाले मुश्ताक शेख ने राड से सिर पर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त राड बरामद करने के साथ ही आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया है।

नशे में आया था रुपये लेने

बजरडीहा के रिक्शा चालक अनवर और कबाड़ बीनने का काम करने वाले मुश्ताक के बीच रुपयों का लेनदेन चलता था। दोनों आपस में दोस्त थे। मुश्ताक पर अनवर के कुछ रुपये बाकी थे। एसपी सिटी राहुल राज ने बताया कि शाम को नशे में धुत अनवर मुश्ताक के घर पहुंचा और अपने रुपयों की मांग की। इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। इस दौरान अनवर मुश्ताक की मां से उलझ पड़ा। मां के साथ बदसलूकी करने पर मुश्ताक गुस्से में आ गया और उसने लोहे की राड से अनवर के सिर पर वार कर दिया। राड लगते ही अनवर खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। शोर मचने पर पड़ोसी अनवर को लेकर मंडलीय हॉस्पिटल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूछताछ के बाद आरोपी मुश्ताक को गिरफ्तार कर लिया।

रहता था ससुराल में

अनवर बजरडीहा का ही रहने वाला था। सात भाइयों में अनवर और उससे छोटा जमील साथ रहकर रिक्शा चलाते थे जबकि अन्य भाई इसी इलाके में किराये के मकान में रहकर छोटे-मोटे काम करते हैं। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद चार वर्षीय बेटे के लालन पालन के लिए अनवर ने दो साल पहले जमीला के साथ शादी की थी और इन दिनों वह अपने ससुराल में रहता था। पुलिस के अनुसार मुश्ताक खुद को पश्चिम बंगाल का मेन निवासी बता रहा है लेकिन आशंका है कि वह बंगलादेश का रहने वाला है। पुलिस उसके मूल पते के बारे में जानने के लि खुफिया विभाग की मदद लेगी।

Posted By: Inextlive