प्रॉपर्टी डीलर ने कहा, लूटने के इरादे से आया था शातिर मुन्ना मिश्र

लखनऊ में करता है प्रॉपर्टी डीलिंग, डेरवा में है बाइक की एजेंसी

मृतक की पत्‍‌नी ने लगाया पैसों के विवाद में हत्या का आरोप, केस दर्ज

एजेंसी मालिक की तहरीर पर मृतक समेत छह के खिलाफ लूट का मुकदमा

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 3 NOV ): लखनऊ से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर व बाइक एजेंसी के मालिक सुनील कुमार जायसवाल ने बुधवार रात मुन्ना मिश्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। युवक को हिस्ट्रीशीटर बताते हुए सुनीन ने कहा कि वे साथियों के साथ उन्हें लूटने की कोशिश कर रहा था। सुबह उसका शव घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने सनसनीखेज खुलासा किया। वह सुनील पर साजिशन पति मुन्ना की हत्या का आरोप लगाई। कहना था कि दोनो के बीच पैसों के लेनदेन का विवाद था। पुलिस ने देरशाम मृतक की पत्‍‌नी अंजुला की तहरीर पर सुनील सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। उधर सुनील की तहरीर पर मृतक मुन्ना समेत छह लोगों के विरुद्ध लूट के प्रयास व जानलेवा हमले का केस जेठवारा थाने में दर्ज किया गया है।

लखनऊ से लौट रहा था व्यापारी

जेठवारा क्षेत्र के सबलगढ़ गांव निवासी सुनील कुमार जायसवाल की डेरवा बाजार में बाइक की एजेंसी है। वह लखनऊ में प्रॉपर्टी डी¨लग का भी काम करते हैं। बुधवार की सुबह वह प्रापर्टी डीलिंग के काम से लखनऊ गए थे। रात करीब साढ़े 10 बजे वे घर लौट रहे थे। चचेरा भाई तन्नू जायसवाल व चालक ¨पटू तिवारी भी साथ में थे। हिरासत में लिए गए सुनील ने पुलिस को बताया कि तीनों जेठवारा थाना के खटवारा गांव के पास पहुंचे तो कुछ लोगों ने रोड पर टाटा मैजिक गाड़ी खड़ी करके उनकी गाड़ी को रोक लिया। सुनील की कार रुकते ही उन लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से बचने के प्रयास में उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से बदमाशों पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से शातिर बदमाश चंद्रकांत उर्फ मुन्ना मिश्र पुत्र जगनारायण मिश्र निवासी ग्राम सराय भीकिन शेखपुर चौरास थाना महेशगंज घायल हो गया।

एसपी ने कहा मामले की जांच शुरू

सुनील की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। इस बीच मुन्ना के साथी उसे लेकर उसके घर पहुंच गए। कुछ ही देर में जेठवारा पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल मुन्ना को अपने साथ ले गई। रास्ते में मुन्ना की मौत हो गई। पुलिस ने सुनील की तहरीर पर मृतक मुन्ना मिश्र व छह अन्य के खिलाफ लूट के प्रयास व हमले की रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ महेशगंज जेपी उपाध्याय ने बताया कि मुन्ना पर लूट, छिनैती व हमले के सात मुकदमे दर्ज हैं। जेठवारा में भी तीन मुकदमे दर्ज हैं। उधर मृतक की पत्‍‌नी ने साजिशन पति के हत्या का केस दर्ज कराया है। एसपी एमपी वर्मा का कहना है कि मृतक की पत्नी व सुनील द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है, छानबीन की जा रही है।

Posted By: Inextlive