- कल्याणपुर में दिनदहाड़े घर में घुसकर रिटायर्ड महिला स्वास्थ कर्मी की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस को करीबी पर शक

-हसिया से काटकर हत्या की गई, आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे निकले खराब, पुलिस मोबाइल टॉवर फिल्टरेशन की लेगी मदद

KANPUR@inext.co,in

KANPUR : कल्याणपुर में संडे को दिनदहाड़े घर में घुसकर रि। महिला कर्मचारी की हसिया से हत्या कर दी गई। पति जब घर पहुंचे तो पत्नी का लहूलुहान शव देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई। एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। इलाकाई लोग लूट के इरादे से हत्या का शक जता रहे हैं, लेकिन पुलिस ने जांच के बाद इससे इंकार कर दिया। परिजनों ने भी किसी से रंजिश होने से मना कर दिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

न लूट न कोई रंजिश

कल्याणपुर के मसवानपुर में शिवनगर नई बस्ती निवासी राम विलास जेल से रिटायर्ड हैं। परिवार में पत्नी लक्ष्मी, बेटा विशाल और बेटी श्वेता थे। लक्ष्मी स्वास्थ विभाग से रिटायर्ड थीं, जबकि विशाल और लक्ष्मी दिल्ली में जॉब करते हैं। सुबह रामविलास किसी काम से चले गए थे। घर में लक्ष्मी अकेली थीं। जब रामविलास घर पहुंचे तो लक्ष्मी का लहूलुहान शव फर्श पर पड़ा था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि घर से कोई सामान गायब नहीं है और न ही सामान बिखरा था। इसलिए मामला लूट का नहीं है। पुलिस को वारदात में किसी करीबी पर शक है।

सहमति से अंदर आया

पुलिस को जांच के दौरान मकान में संघर्ष का भी कोई निशान नहीं मिला है। इससे साफ है कि हत्यारा मेनगेट से अंदर गया था। लक्ष्मी उसको पहचानती थीं। लक्ष्मी ने ही उसको अंदर आने दिया। इसके बाद उसने ही मौका देखकर लक्ष्मी का कत्ल कर दिया। एसएसपी अनंत देव ने वहां पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कराया तो सभी कैमरे खराब थे। इससे पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका। अब पुलिस टॉवर डाटा फिल्टरेशन से कातिल तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Posted By: Inextlive