- पुलिस ने गिरफ्तार किया एक आरोपी

Kithore : थानाक्षेत्र के अतलपुर में घेर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। मृतक के भाई ने तीन को नामजद करते हुए पांच के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं।

घेर में सोया हुआ था

मिटू पुत्र प्रेमसिंह निवासी अतलपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शनिवार रात उसका भाई महेश ख्ब् साल अपनी मां से कुछ दूरी पर अपने घेर में सोया हुआ था। रविवार सुबह लगभग ढाई बजे विनोद, मनोज निवासी लिसाड़ी थाना सिंभावली हापुड़ अपने मौसेरे भाई तेजवीर पुत्र राजवीर निवासी पीएसी मेरठ दो अज्ञात लोगों के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने पहले मनोज से गाली गलौज की। उसके बाद महेश को चारपाई पर दबा लिया और विनोद ने उसे गोली मार दी। घटना के दौरान बेटे के बचाव में आई विमला को आरोपी धक्का देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महेश की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई है। साथ ही घटना को दहेज उत्पीड़न से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त पक्ष द्वारा किए गए नामजद आरोपी में से मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-सुम्मेर सिंह, इंस्पेक्टर

Posted By: Inextlive