- बीयर लेने के लिए आए थे पांच बदमाश

- 100 रुपए में लेना चाहते थे 120 की बीयर

- सेल्समैन नहीं माना तो शुरू कर दी फायरिंग

Meerut: दौराला थाना एरिया के मोदीपुरम में पुराने एलआईसी ऑफिस के पास बीयर के ठेके में कार्य करने वाले सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में सेल्समैन को आनन्द हॉस्पिटल में लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ और इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्या करने वाले बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

क्या है मामला

मूल रूप से इंचौली थाना एरिया के खरदौनी गांव का रहने वाला पिंटू उर्फ नितिन उर्फ रोहित उम्र ख्भ् वर्ष पुत्र शरणवीर बीयर के ठेके पर सेल्समैन था। वर्तमान में दौराला के पल्हैड़ा में रह रहा था। पौने आठ बजे पांच युवक बीयर लेने के लिए ठेके पर आए थे, एक सौ बीस रुपये की बीयर की बोतल थी, जिसके लिए युवकों ने मात्र सौ रुपये दिए। पिंटू ने सौ रुपये में बोतल बेचने से मना कर दिया। पि्रंट रेट का हवाला देते हुए क्ख्0 रुपये में ही बोतल बेचने की बात पर अडिग रहा। इसके बाद गाली गलौज करते हुए पांचों युवक वहां से चले गए। करीब आधा घंटे बाद आठ युवक बाइकों पर सवार होकर आए और सेल्स मैन को चार गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आतंक फैलाने के लिए बदमाशों ने छह राउंड फायरिंग की, इससे दहशत का माहौल बन गया।

भाई बचाने के लिए दौड़ा

बीयर के ठेके के ठीक सामने शराब का ठेका है, जहां पर पिंटू का भाई कार्य करता है। बदमाशों के फरार हो जाने के बाद भाई दौड़कर आया और आसपास के लोगों की मद्द से अपने भाई को बचाने के लिए दौराला में हॉस्पिटल लेकर गया, जहां से आनन्द के लिए रेफर कर दिया गया। आनन्द ले जाने पर पिंटू ने दम तोड़ दिया। मौके पर एसएसपी सुभाष सिंह बघेल, एसपी सिटी ओमप्रकाश, इंस्पेक्टर दौराला मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कातिलों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

मामला गंभीर है। हत्या करने वाले कौन थे, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर कातिलों को जेल भेजा जाएगा।

-सुभाष सिंह बघेल

एसएसपी

Posted By: Inextlive