- साथ में शराब पी, फिर रसोई गैस पाइप खोलकर जला दी तीली

दो युवकों की जलने से मौत, तीसरा दोस्त हिरासत में लिया

PAURI: पौड़ी के एक गांव में मंडे रात तीन दोस्तों ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी और मारपीट हो गई। सुबह उनमें से दो की अधजली लाश किचन में मिली। घर के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद मिली। ऐसे में तीसरे दोस्त पर हत्या का शक है। आशंका यह जताई जा रही है कि तीसरा दोस्त जाते समय गैस का बर्नर खोलकर घर के बाहर से कुंडी लगा गया। खाना बनाने के लिए ज्यों ही घर में मौजूद दोनों में से किसी ने लाइटर या तीली जलाई होगी तो आग लग गई और दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों में से एक की पत्‍‌नी ने तीसरे दोस्त के खिलाफ राजस्व पुलिस को हत्या की तहरीर दी। एफएसएल से मौका मुआयना कराया गया है और फरार युवक को हिरासत में ले लिया है।

रसोई में मिले अधजले शव

पौड़ी तहसील की खातस्यूं पट्टी के चोरकंडी गांव में यह घटना सामने आई। 45 वर्षीय रूप सिंह और 42 वर्षीय धीरज सिंह का शव रसोई से बरामद हुए। रूप सिंह अपने दोस्त अजीत सिंह के साथ रात को धीरज से मिलने उसके घर आया हुआ था। तीनों की काफी समय से दोस्ती है। घटना का पता सुबह उस वक्त चला, जब रूप सिंह की पत्‍‌नी रीना पति को ढूंढने धीरज के घर पहुंची। रूप सिंह रात को धीरज के घर जाना कहकर ही निकला था।

बाहर से कुंडी बंद, अंदर मिली लाशें

नायब तहसीलदार रामपाल सिंह रावत ने बताया कि रूप सिंह की पत्‍‌नी ने बताया कि जब सुबह वह धीरज के घर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। वह दरवाजा खोलकर अंदर गई तो रसोई में उसके पति और धीरज का अधजला शव पड़ा हुआ था। रीना ने बताया कि उन दोनों के साथ अजीत सिंह गुसाईं नाम का व्यक्ति भी था। राजस्व पुलिस अजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में घर के बाहर कुंडी लगी मिलने से अजीत पर हत्या का शक जताया जा रहा है। राजस्व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive