- जंगल में लकड़ी बीनने गई थी महिला, गला रेतकर की गई हत्या

- पुलिस को ग्रामीणों ने नहीं उठाने दिया शव, पहले हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

- 5 माह पहले महिला के बेटे की भी की गई थी हत्या, अब तक नहीं पकड़ा गया हत्यारा

मंगलौर, गदरजुड्डा गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिया और सात घंटे तक जाम लगाए रखा। ग्रामीणों के आक्रोश की वजह यह रही कि पांच माह पहले महिला के बेटे की भी इसी तरह हत्या की गई थी और आज तक हत्यारोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ही मामला शांत हो सका।

पुलिस को नहीं उठाने दिया शव

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गदरजुड्डा गांव निवासी लाल्ली (60) पत्नी मोतीराम शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे जंगल में लकड़ी बीनने गई थी लेकिन इसके बाद घर नहीं लौटी। शनिवार सुबह गांव से करीब आधा किमी दूर गन्ने के एक खेत में महिला का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। महिला की गला रेत कर हत्या की गई थी। सिर पर भी चोट का निशान था। घटनास्थल के पास ही दरांती और महिला की चप्पल पड़ी थी। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिया।

झबरेड़ा मार्ग पर लगाया जाम

इसके बाद करीब नौ बजे आक्रोशित महिलाओं ने झबरेड़ा मार्ग पर जाम लगा दिया, जिसके बाद एसएसपी एसएसपी रिद्धिम अग्रवाल, एसपी देहात मणिकांत मिश्रा मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों का कहना था कि पांच माह पहले लाल्ली के बेटे सुबोध की हत्या कर दी गई थी। उसका शव इसी तरह से अगले दिन राजवाहे से बरामद हुआ था। सुबोध की हत्या करने वाले अभी तक नहीं पकड़े गए। घंटों तक अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में लगे रहे लेकिन ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। दोपहर करीब ढाबे बजे आक्रोशित ग्रामीण शव को चारपाई पर लेकर हाईवे जाम करन के लिए चल दिए। पुलिस ने हाईवे से पहले ही सत्संग भवन के पास भीड़ को रोक लिया। ग्रामीण उसकी जगह जाम लगाकर बैठ गए। यहां भी करीब चार बजे तक जाम लगाए रखा। एसएसपी और जेएम नितिका खंडलेवाल ने शीघ्र ही हत्यारोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इसके बाद ही पुलिस शव को कब्जे में ले सकी। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि शीघ्र ही मां बेटे की हत्या के राज से पर्दा उठाया जाएगा। इस मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Posted By: Inextlive