फॉलोअप

- भाजपाइयों ने एसएसपी का घेराव करने की दी चेतावनी

Meerut : मोहित हत्याकांड में एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। भाजपाइयों ने फरार मुख्य आरोपी मोनू की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी का घेराव करने का मन बना लिया है। दक्षिण विधानसभा विधायक की अगुवाई में भाजपाई हंगामा करेंगे।

ये था माजरा

बुधवार रात्रि सेंट्रल मार्केट में भाजपा के 26 वर्षीय युवा नेता मोहित सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय मोहित अपने कर्मचारी सागर के साथ स्कूटर से सामान लेने जा रहा था। सेंट्रल मार्केट की बंद पड़ी चौकी के पास आधा दर्जन युवकों ने मोहित को रोका और गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने मोनू अग्रवाल व केडी को नामजद किया था।

प्रेम प्रसंग भी आ रहा सामने

परिजनों ने बताया था कि मोहित ने 15 हजार रुपये मोनू से उधार लिए थे। मासिक ब्याज वह दे रहा था। इसको लेकर ही दोनों में खटपट चल रही थी। दोनों में कई बार गाली-गलौच व मारपीट हो चुकी थी। हालांकि दूसरा कारण युवती को लेकर सामने आया। मोहित का युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर मोनू से कहासुनी हुई थी और मोनू ने जान से मारने की धमकी दी थी।

मार्केट किया था बंद

हत्या के विरोध में व्यापारियों ने गुरुवार को सेंट्रल मार्केट बंद कर दिया था। व्यापारियों ने नौचंदी थाने का घेराव किया था.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में केडी को उठा लिया। पूछताछ में केडी ने वारदात करना कबूल कर लिया। केडी ने पुलिस को बताया कि मोहित ने मोनू की गर्भवती पत्‍‌नी के पेट में लात मार दी थी। जिस कारण महिला का गर्भपात हो गया था। इसी कारण दोनों में दुश्मनी हो गई थी। मोनू तभी से मोहित की हत्या की साजिश करने लगा। हालांकि सूत्रों की मानें तो वारदात मोहित की महिला प्रेमिका को लेकर की गई। महिला के पति की मौत हो चुकी है।

करेंगे घेराव

मामले में बीजेपी खुलकर सामने आ गई है। शुक्रवार दक्षिण विधायक मृतक के घर पहुंचे और मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने नाराजगी जताते हुए एसएसपी के घेराव की बात कही।

पुलिस मोनू के पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। बहुत जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

हरशरण शर्मा, एसओ थाना नौचंदी

Posted By: Inextlive