-चोलापुर में हुई वारदात, गुरुवार को साइकिल से गया था काम पर

-नहीं आया घर, मिली लाश, पुलिस जुटी जांच में

VARANASI: चोलापुर के बाल किशुनपुर गांव में शुक्रवार की शाम ईट तोड़ने की फैक्ट्री में म्0 वर्षीय बाबूलाल सोनकर की लाश मिली। सिर पर ईट से जानलेवा वार कर उसकी हत्या की गयी थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया। मृतक के छोटे बेटे दिनेश ने हत्या का आरोप लगाते हुए चोलापुर थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फैक्ट्री में करता था काम

कैंट के गोईठहा का रहने वाला बाबूलाल राजभर किशुनपुर गांव में उत्तम जायसवाल के गिट्टी बनाने वाली फैक्ट्री में पिछले कई साल से काम करता था। वह अक्सर फैक्ट्री में ही रुक जाता था। गुरुवार को वह घर से साइकिल से फैक्ट्री पहुंचा था लेकिन रात में घर नहीं लौटा। शुक्रवार की शाम फैक्ट्री में काम करने वाला मजदूर शामू जब फैक्ट्री पहुंचा तो उसे बाबूलाल का शव झाडि़यों में पड़ा मिला। उसने तुरंत फैक्ट्री मालिक उत्तम को इंफॉर्म किया। उत्तम ने परिवार वालों को और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि बाबूलाल के सिर पर जानलेवा हमला किया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी

रंजिश की बात आई सामने

पुलिस इस हत्या से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है। एसओ चोलापुर के मुताबिक परिजनों ने पुरानी रंजिश की बात बतायी है। इसी आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Posted By: Inextlive