-कॉल डिटेल की पड़ताल से हुआ खुलासा

-सुरेन्द्र को बड़ी और मझली बेटी ने घटना के दिन किया था काल

ALLAHABAD: दो दिन हो चुके हैं सुरेन्द्र भल्ला और उनकी पत्‍‌नी कमल भल्ला की हत्या को। पुलिस उनके बेटे और बेटी से गुरुवार को पूरे दिन पूछताछ में लगी रही। लेकिन, कुछ ऐसा नहीं मिला जो घटना के खुलासे का रास्ता दिखाए। पुलिस सुरेन्द्र और कमल की काल डिटेल को लेकर फिलहाल खामोश है। उसके पास अभी तक मर्डर से जुड़े कोई क्लू हाथ नहीं लगे हैं। थर्सडे को पुलिस ऑफिसर की मदद से आई नेक्स्ट ने सुरेन्द्र और कमल की अंतिम बातचीत की डिटेल निकाली। जाना क्या है काल डिटेल की कहानी

सिर्फ अल्पा करती थी काल

सुरेन्द्र और कमल अलग अलग मोबाइल यूज करते थे। पहले कमल के फोन की काल डिटेल की बात करते हैं। काल डिटेल से पता चला कि वह फोन पर बात करना कम पसंद करती थीं। कुछ चुनिन्दा लोगों से उन्होंने बात की भी तो टाइम ड्यूरेशन बेहद कम रहा। लास्ट काल की बात करें तो ब् अगस्त को कमल ने अपने मोबाइल से किसी से बात नहीं की। फ् अगस्त को अल्पा से बात हुई थी लेकिन टाइम ड्यूरेशन बेहद लिमिटेड है।

पिता ने दोनों बेटियों से की थी बात

अब बात करते हैं सुरेन्द्र भल्ला की। सुरेन्द्र की काल डिटेल से पता चलता है कि ब् अगस्त को दोनों बेटियों से उनकी बात हुई थी। अल्पा ने मीडिया को बताया था कि ब् की शाम उसकी अपने पैरेंट्स से बात हुई थी। अल्पा की अपने पिता से करीब 7 मिनट तक बात हुई। इसके अलावा ब् अगस्त को ही एक दिल्ली के नंबर से सुरेन्द्र की लम्बी बातचीत हुई।

किसने किया था दिल्ली से काल

दिल्ली से काल करने वाले ने दिन में ही दो बार बात की थी। पुलिस ऑफिसर ने बताया कि सुरेन्द्र की बड़ी बेटी बरखा और उसके पति प्रकाश त्रेहान ने फोन किया था। प्रकाश त्रेहान से पुलिस ने पूछा तो उसने बात स्वीकार भी की। प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुरेन्द्र को काल किया था। वह पुनीत की जॉब के लिए परेशान थे। एक कंपनी में पुनीत की जॉब के लिए बात हुई थी इसी लिए सुरेन्द्र ने उसे दिल्ली भेजा था।

दिन में कहां गए थे सुरेन्द्र

कहानी यहीं खत्म नहीं होती। दो चीजें और हैं जिसका जवाब अभी नहीं मिल पा रहा है। पहला यह कि प्रकाश से बात होने के बाद कुछ देर के लिए सुरेन्द्र अपने घर से निकले थे। करीब आधे घंटे बाद वह घर लौटे। सवाल यह है कि आखिर वह दिन में कहां गए थे। किससे मिलने गए थे। दूसरा सुरेन्द्र को अंतिम काल बाहर से आई थी। रात में साढ़े आठ बजे कॉल करने वाला वह शख्स था कौन? तीसरा इस काल से ठीक पहले सुरेन्द्र ने किसी को फोन किया था। वह कौन था जिससे सुरेन्द्र खुद फोन पर बात करना चाहते थे। एसपी सिटी ने बताया कि अभी तक जांच से पता चला है कि लास्ट काल उन्होंने अपनी बेटी को की थी। हालांकि इसे लेकर वह ज्यादा श्योर नहीं थे। जांच की बात कहीं। यकीनन हत्या की गुत्थी उलझी हुई है क्योंकि अल्पा जिस नंबर से अपने पैरेंट्स से बात करती थी वह नंबर लास्ट काल वाला नहीं है।

Posted By: Inextlive