-जानी पुलिस ने किया ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, अभियुक्त गिरफ्तार

-खून के बदले खून को लेकर हुआ था पिता-पुत्र का कत्ल

-एसएसपी की प्रेस वार्ता पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस से जताई नाराजगी

Meerut:

जानी थाना क्षेत्र के गांव पांचली में दो माह पूर्व हुए पिता-पुत्र के कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस लाइन स्थित प्रेस पत्रकारों को संबोधित करते हुए एसएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि हत्या मामले में वांछित चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्त ने अपने दोस्त की हत्या के बदले कत्ल करने की बात कबूली है।

क्या है मामला

सात नवंबर को पांचली में सड़क किनारे राजे पुत्र रामस्वरूप व उसके पुत्र हरिकिशन जाटव की लाश पड़ी मिली थी। पहले तो पुलिस मामले को सड़क दुर्घटना से जोड़ कर देख रही थी, लेकिन घटना स्थल से पचास मीटर दूरी पर मिले कारतूस के खोखे ने प्रकरण को नया मोड़ दे दिया था। परिजनों की आशंका पर जानी पुलिस ने रिंकु, सोनू व मीतू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

खून के बदले खून

दोहरे हत्या प्रकरण में वांछित चल रहे आरोपी रिंकु को परीक्षितगढ़ पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया था। रिंकु ने पुलिस पूछताछ में पांचली में हुए पिता-पुत्र हत्या की बात भी कबूली थी। रिंकु की निशानदेही पर जानी पुलिस ने मीतूको धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में रिंकु ने बताया कि आठ अगस्त को उसके दोस्त सनी की गांव की दूसरी बिरादरी के लोगों ने हत्या कर दी थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने साथियों के साथ उसी बिरादरी के दो लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

इस दौरान एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग, सीओ सरधना श्वेताभ पांडे व जानी थाना इंचार्ज रनवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive