- सिर पर चोट का गहरा निशान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

किठौर : ललियाना स्थित एक खेत से सोमवार को अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान होने से आशंका है कि हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर डाला गया। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

इंस्पेक्टर सुम्मेर सिंह यादव ने बताया कि सोमवार देर शाम शमशाद पुत्र गुलहसन के गन्ने के खेत से उक्त शव बरामद हुआ। मृतक की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच है, जिसके शरीर पर नीले रंग की जींस, सफेद शर्ट व बनियान थी। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान भी हैं। पुलिस और ग्रामीणों का मानना है कि हत्या करने के बाद युवक का शव यहां लाकर डाला गया है। बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

दो दिन में दो शव बरामद

गत दो दिनों में क्षेत्र से एक युवती सहित दो अज्ञात शव बरामद होने से दहशत व्याप्त है। रविवार को राधना के निकट एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ था। इसी क्रम में सोमवार को युवक का अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि रात के समय क्षेत्र में आवागमन पूरी तरह बंद हो जाता है। ऐसे में मुमकिन है कि हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए शव को यहां लाकर डाल दिया गया।

Posted By: Inextlive